लाइव टीवी

योगी सरकार के इस मंत्री ने कहा- विकास न करने वाले सांसद-विधायकों के मुंह पर पोतें कालिख

News18Hindi
Updated: July 3, 2017, 2:32 PM IST
योगी सरकार के इस मंत्री ने कहा- विकास न करने वाले सांसद-विधायकों के मुंह पर पोतें कालिख
कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह की फोटो.

प्रतापगढ़ में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने एक विवादास्पद बयान दिया है.

  • Share this:
प्रतापगढ़ में योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने एक विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने क्षेत्र का विकास न करने वाले भाजपा-अपना दल विधायकों और सांसदों के मुंह पर कालिख पोत देने का जनता से आह्वान किया है.

बता दें, कि कोहडौर बाजार जनसभा में पट्टी से बीजेपी विधायक व कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने जनता से सवाल-जवाब में बोले, 'कहा था कि वे (विधायक, सांसद) मंगरौरा क्षेत्र का विकास करें.

अगर अगले 15 दिन में ऐसा नहीं होता, तो लोग विश्वनाथगंज से अपना दल (एस) विधायक आरके वर्मा, प्रतापगढ़ सदर से अपना दल (एस) विधायक संगमलाल गुप्ता और रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा के मुंह पर कालिख पोत दें.

वहीं योगी सरकार के मंत्री जी यहीं नहीं रुके. अपना दल के सांसद हरिबंश सिंह के लिए उनका कहना था कि कोहड़ौर क्षेत्र में उनकी जमानत तक नहीं बचेगी. योगी सरकार में मंत्री मोती सिंह के इस बयान के बाद पूरे प्रतापगढ़ क्षेत्र में सियासी खलबली मच गई.

गौरतलब है कि पिछले दिनों तीनों विधायकों ने सांसद की अगुवाई में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ़ मोती सिंह की शिकायत की थी कि वो उनके विधानसभा क्षेत्र में उन्हें बिना बताये पब्लिक मीटिंग करते हैं और ग़लत बयानबाज़ी करते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 3, 2017, 2:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर