डिप्टी CM ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा-बन कर रहेगा भगवान राम का भव्य मंदिर
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

डिप्टी सीएम केशव ने राम मंदिर पर बोलते हुए कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी राम मंदिर बनाए जाने के पक्ष में है और हमेशा रहेगी, भगवान राम का भव्य मंदिर बन कर रहेगा.

  • Share this:
सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को प्रतापगढ़ का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. डिप्टी सीएम ने युवाओं से 2019 में फिर से मोदी सरकार बनाने की आपील की. साथ ही केशव मौर्य ने अपने संबोधन में विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला किया.

डिप्टी सीएम केशव ने राम मंदिर पर बोलते हुए अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि पार्टी राम मंदिर बनाए जाने के पक्ष में है और हमेशा रहेगी. भगवान राम का भव्य मंदिर बन कर रहेगा. बाबर के नाम पर एक भी ईंट नहीं रखने दी जाएगी. उन्होंने कहा कि राम राजनीति का नहीं बल्कि हमारे लिए आस्था का विषय हैं.

वहीं डिप्टी सीएम ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाधी पर बड़ा हमला किया. उन्होंने कहा कि इस बार अमेठी की जनता राहुल गांधी को धूल चटाने वाली है और वहां कमल का फूल खिलेगा. इसके अतिरिक्त केशव मौर्य ने बंगाल के सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि आज बंगाल मे मोदी की जनसभा के लिए जो स्थान चुना जाता है, वह छोटा पड़ जाता है, इतनी भीड़ हो जाती है.



इसलिए ममता बनर्जी घबरा गयी हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा की अनुमति नहीं देती हैं. सपा-बसपा गठबंधन पर तंज़ कसते हुए केशल ने कहा कि मोदी ने इतना विकास किया है कि अकेले चुनाव लड़ने की विरोधियों के पास हिम्मत नहीं है, इसलिए गठबंधन किया है. (रिपोर्ट-रोहित सिंह)
ये भी पढ़ें: मजबूत नहीं, मजबूर सरकार चाहती हैं सपा और बसपा: केशव प्रसाद मौर्य
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज