अपना शहर चुनें

States

Farmer Protest: डिप्टी सीएम मौर्य का कांग्रेस पर 'प्रहार', बोले- वह शुरू से ही किसान विरोधी रही है

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक निजी समारोह में आज प्रतापगढ़ आए थे. (फाइल फोटो)
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य एक निजी समारोह में आज प्रतापगढ़ आए थे. (फाइल फोटो)

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि देश में कोई भी आंदोलन नहीं है. यह सारा बखेड़ा कांग्रेस के द्वारा प्रायोजित है. पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश करने वाली कांग्रेस जन्म से ही किसान और मजदूरों की विरोधी है. कांग्रेस को यह सहन नहीं हो रहा कि मोदी जी किसानों और मजदूरों का हित कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 11:11 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने कहा कि देश में कहीं भी किसानों द्वारा कृषि कानून (Agricultural law) का विरोध नहीं हो रहा है. विरोध जैसा जो कुछ भी दिख रहा है, दरअसल वह कांग्रेस (Congress) प्रायोजित है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रतापगढ़ में एक निजी समारोह में शामिल होने आए थे. डिप्टी सीएम मौर्या का हेलिकॉप्टर मां शीतला देवी धाम परिसर में 12:30 बजे उतरा. यहां पहले से मौजूद भाजपा के कई नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मां शीतला देवी धाम के दर्शन किए और उनकी पूजा भी की.

कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप
प्रयागराज में पूजा अर्चना करने के बाद वे प्रतापगढ़ सांसद संगम लाल गुप्ता की बेटी के शादी समारोह में भी शामिल होने के लिए निकले. आधे घंटे तक प्रतापगढ़ में रुकने के बाद डिप्टी सीएम हेलिकाप्टर से रवाना हो गए. इस बीच केशव प्रसाद मौर्य ने मीडिया से बातचीत की. इस बातचीत में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. किसान आंदोलन के मुद्दे पर कांग्रेस पर हमलावर होते हुए मौर्य ने कहा कि देश में कोई भी आंदोलन नहीं है. यह सारा बखेड़ा कांग्रेस के द्वारा प्रायोजित है. नरेंद्र मोदी के खिलाफ साजिश करने वाली कांग्रेस जन्म से ही किसान और मजदूरों की विरोधी है. कांग्रेस को यह सहन नहीं हो रहा कि मोदी जी किसानों और मजदूरों का हित कर रहे हैं. अगर मोदी जी अच्छा काम करना बंद कर दें और कांग्रेस की तरह बुरा काम करना शुरू कर दें, तो कांग्रेस को कोई भी परेशानी नहीं होगी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा की कांग्रेस की इतनी हैसियत नहीं कि वह आंदोलन कर सके. कांग्रेस ने किसानों को भड़काया है.


मैं किसानों से अपील करना चाहता हूं कि कृषि कानून से किसानों की वर्तमान और आने वाली पीढ़ियों को बहुत ही फायदा होगा. किसान का बेटा किसान बनकर आगे की यात्रा करने में गर्व महसूस करेगा. वहीं उत्तर प्रदेश में चल रहे एमएलसी चुनाव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि एमएलसी की नौ सीटों पर भाजपा चुनाव लड़ रही है. हमें पूरी उम्मीद है कि एमएलसी की इन नौ सीटों पर हम जीत दर्ज करने जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज