प्रतापगढ़: LLB छात्र के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम, सौंपा 24 लाख का चेक

इस मौके पर पीड़ित परिजनों शास्त्र लाइसेंस और सुरक्षा देने की मांग डिप्टी सीएम से की.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 13, 2018, 4:46 PM IST
प्रतापगढ़: LLB छात्र के परिजनों से मिले डिप्टी सीएम, सौंपा 24 लाख का चेक
पीड़ित परिजनों को चेक सौंपते डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 13, 2018, 4:46 PM IST
इलाहाबाद में एलएलबी के छात्र दिलीप कुमार सरोज की हत्या के मामले में मंगलवार को प्रतापगढ़ पहुंचे  सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पीड़ित छात्र के मुलाकात करके सांत्वना देते हुए 24.12 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी. इस मौके पर पीड़ित परिजनों शास्त्र लाइसेंस और सुरक्षा देने की मांग डिप्टी सीएम से की. वहीं परिजनों ने मांग की दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे. इसी कड़ी में सपा के राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज को मृतक परिजनों से भुलसा गांव पहुंचकर मुलाकात की.

राष्ट्रीय महासचिव ने मृतक छात्र के परिजनों को सांत्वना देते हुए 5 लाख रूपये का चेक सौंपा. इंद्रजीत सरोज ने सरकार से मांग की पीड़ित परिवार को 50 लाख रूपये की आर्थिक मदद करे. इस मौके पर  केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में कोई भी अपराध करेगा वो बक्शा नहीं जायेगा. अपराधी को कोई बचा भी नहीं सकता ना छिपा ही सकता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले में राजनीति करने का प्रयास कर रहा है. आरोपी चाहे जिसका करीबी क्यों ना हो पुलिस कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेगी.

गौरतलब है कि इलाहाबाद के कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में शुक्रवार रात बेरहमी से पीटे गए एलएलबी के छात्र दिलीप कुमार सरोज की रविवार सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. इस मामले में 4 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इनमें से वेटर मुन्ना सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. पिटाई से मौत का वीडियो वायरल होने के बाद डीजीपी मुख्यालय ने इलाहाबाद एसएसपी से रिपोर्ट तलब की है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर