लाइव टीवी

बाइक हटाने पर दबंगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को पीटा, तोड़फोड़ की

ETV UP/Uttarakhand
Updated: June 24, 2017, 10:05 AM IST

प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगों ने डंडों और कुल्हाड़ी से लैस होकर दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर पिता-पुत्र को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं घर के भीतर खड़ी कार और बाइक भी तोड़ी.

  • Share this:
प्रतापगढ़ में बेखौफ दबंगों ने डंडों और कुल्हाड़ी से लैस होकर दरवाजा तोड़कर घर में घुसकर पिता-पुत्र को पीट पीट कर लहूलुहान कर दिया. इतना ही नहीं घर के भीतर खड़ी कार और बाइक भी तोड़ी. सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी और एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नगर कोतवाली इलाके के पलटन बाजार के रहने वाले सतीश पांडेय अपने चार पहिया वाहन से घर की ओर जा रहे थे. तभी बीच रास्ते में एक बाइक खड़ी मिली. सतीश ने बाइक को किनारे दीवार से टिकाकर दिया और अपनी कार निकाल घर पहुंच गए. सतीश को आए हुए थोड़ी ही देर हुई थी कि दर्जनों लोग उसके घर पहुंच कर तोड़फोड़ करने लगे. घर में खड़ी कार और बाइक तोड़ते हुए दरवाजा तोड़ दिया. जब सतीश और उसके बेटे ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी.

एएसपी बसंत लाल ने बताया कि झगड़ा बाइक को हटाने की वजह से हुआ है. मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है. अभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया. सतीश और उसके बेटे को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2017, 10:05 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर