Home /News /uttar-pradesh /

Pratapgarh: सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री के समर्थकों ने नेताओं को खदेड़-खदेड़कर पीटा

Pratapgarh: सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री के समर्थकों ने नेताओं को खदेड़-खदेड़कर पीटा

पिटाई के शिकार हुए नेताओं ने आरोप लगाया कि मंच पर तमंचे भी लहराए गए और पूर्व मंत्री शिवाकांत के इशारे पर पीटा गया.

पिटाई के शिकार हुए नेताओं ने आरोप लगाया कि मंच पर तमंचे भी लहराए गए और पूर्व मंत्री शिवाकांत के इशारे पर पीटा गया.

Ruckus On Stage : विधानसभा रानीगंज से टिकट मांग रहे सपा नेता बृजेश यादव का आरोप है कि जनसभा के मंच पर पूर्व मंत्री शिवाकांत ने जमकर गुंडई कराई. उन्होंने दौड़ा-दौड़ाकर उनको मंच पर पिटवाया गया. उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए. उन्होंने पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को सपा पार्टी से निकालने की मांग की. वहीं शिवाकांत ओझा ने कहा कि मंच पर कुछ बात हुई है. ये सब कार्यकर्ताओं के बीच होता रहता है. मारपीट किसी के साथ नहीं की गई है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में सपा की जनसभा सियासी लड़ाई का अखाड़ा बन गई. विधानसभा टिकट के आधा दर्जन दावेदार नेता मंच पर बैठे थे और उनसे मारपीट की गई. इस पिटाई में संभावित उम्मीदवारों के कपड़े तक फाड़ डाले गए. सपा की जनसभा में समाजवाद की धज्जियां उनके ही नेताओं ने उड़ा दीं. जनसभा के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने मंच पर दौड़ा-दौड़ा कर सपा नेताओं और पूर्व विधायकों को पीटना शुरू कर दिया.

यह मामला रानीगंज कोतवाली के मिर्जापुर चौराही इलाके का है. यहां आज सपा की तरफ से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया था. इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री आरके चौधरी भी शामिल हुए. लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने पूर्व विधायक श्याद अली और सपा नेता बृजेश यादव समेत दर्जन भर सपाइयों को जमकर पीट दिया. यह पिटाई जनसभा के मंच पर होती रही, इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया. सपा के टिकट के दावेदार और पिटे हुए नेता नारेबाजी करते हुए जनसभा का बहिष्कार कर मौके से चले गए. जनसभा में बवाल के दौरान असलहे भी लहराए गए.

इन्हें भी पढ़ें :
Gang Rape Case: पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति समेत 3 को उम्रकैद की सजा
BJP MP हरनाथ यादव का तंज – अखिलेश, खुर्शीद और अल्वी के DNA गजनवी और औरंगजेब के

दरअसल यह पूरा हंगामा पूर्व विधायक श्याद अली द्वारा मंच से पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को नसीहत देने के बाद शुरू हुआ. नसीहत सुनने के बाद शिवाकांत खुद श्याद अली के पास पहुंचे फिर उन्होंने अपने समर्थकों को इशारा कर सपा नेताओं को खूब पिटवाया. इस पिटाई से आक्रांत सपा नेताओं और टिकट दावेदारों ने मंच से मंच से कूदकर जान बचाई और भागे.

खेलें यूपी क्विज

विधानसभा रानीगंज से टिकट मांग रहे सपा नेता बृजेश यादव का आरोप है कि जनसभा के मंच पर पूर्व मंत्री शिवाकांत ने जमकर गुंडई कराई. उन्होंने दौड़ा-दौड़ाकर उनको मंच पर पिटवाया गया. उनके कपड़े तक फाड़ डाले गए. उन्होंने पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को सपा पार्टी से निकालने की मांग की. वहीं शिवाकांत ओझा ने कहा कि मंच पर कुछ बात हुई है. ये सब कार्यकर्ताओं के बीच होता रहता है. मारपीट किसी के साथ नहीं की गई है.

Tags: Pratapgarh latest news, SP, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर