प्रतापगढ़: प्रधान के भाई की हत्या कर झाड़ियों में फेंका, जमकर हंगामा, गांव में पीएसी तैनात

प्रतापगढ़: फतनपुर थाना क्षेत्र के पूरे बिछूर गांव के प्रधान के भाई राहुल यादव की हत्या हो गई है (File Photo: Rahul Yadav)

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के एसपी शिवहरी मीणा ने बताया कि प्रधान का भाई कल घर से पूजा के लिए निकला था. आज सुबह उसका शव मिला है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं. जल्द खुलासा होगा.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक ग्राम प्रधान के भाई की हत्या से सनसनी फैली हुई है. मामला फतनपुर थाना के पूरे बिछूर गांव का है, जहां निवर्तमान प्रधान जितेन्द्र यादव के भाई की गला घोंटकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. इसके बाद हाथ-पैर रस्सी से बांधकर शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. सुबह ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना परिजनों को दी तो कोहराम मच गया. सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गए. हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर 3 घंटे तक शव रखकर हंगामा किया. काफी देर बाद किसी तरह से पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

प्रधान का भाई राहुल यादव बुधवार शाम पूजा के लिए घर से निकला था. लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन परेशान हो उठे. रात भर युवक की खोजबीन की गई लेकिन उसका कहीं भी पता नहीं चल सका.



सुबह गांव में ही झाड़ियों के पास बाइक पर हाथ-पैर बंधा उसका शव मिला. मुंह में कपड़ा भी ठूंसा गया था. युवक की हत्या गमछे से गला घोंटने से हुई प्रतीत हो रही है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ने तीन घंटे तक परिजनों की तमाम मांगें मानते हुए समझाया तो घरवाले पोस्टमार्टम के लिए शव भेजने को राजी हुए. हत्या की वारदात से ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में एहतियातन पीएससी बल भी तैनात कर दिया गया है.

गांव में मचा कोहराम

pratapgarh murder1
प्रतापगढ़: गांव में प्रधान के भाई की हत्या के बाद मचा कोहराम


गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें की गईं गठित: एसपी

मृतक युवक राहुल यादव बीए का छात्र था. उसका भाई जितेन्द्र यादव पूरे बिछूर गांव का निवर्तमान ग्राम प्रधान भी है. मामले में एसपी शिवहरी मीणा का कहना है कि प्रधान के भाई की हत्या की गई है. कल वह घर से पूजा के लिए निकला था, लेकिन घर नही लौटा. आज सुबह उसका शव मिला है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें को गठित किया गया है. जल्द ही हत्या का खुलासा किया जायेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.