जयमाल के दौरान 'दूल्हे' ने किया शादी से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

जयमाल के दौरान 'दूल्हे' ने किया शादी से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक
मौके पर मौजूद पुलिस कर्मी

लेकिन अभी भी दूल्हे पक्ष के लोग शादी करने को तैयार नहीं है. जबकि रात में ही शादी टूटने से बारात वापस लौट गयी. फिलहाल पुलिस के सामने परिजन पंचायत कर रहे है.

  • Share this:
प्रतापगढ़ में वक्त हड़कंप मच गया जब दूल्हे ने शादी करने से इंकार कर दिया. बताया जा रहा है कि जयमाल के दौरान अचानक दुल्हन की तबियत खराब हो गयी. जिसके कारण दूल्हे और उनके परिजनों ने शादी करने से मना करने लगे.जिसके बाद लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे और उसके पिता को बंधक बना लिया. लड़की के परिजन शादी में खर्च हुए पैसा का हिसाब मांगने लगे. रात भर इसको लेकर वर और कन्या पक्ष में पंचायत होती रही.

घटना बाघराय थाना के बाबा पुरवा गांव की है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जिसके बाद दोनों पक्ष का सुलह और समझौता करने में जुटी हुई है. लेकिन अभी भी दूल्हे पक्ष के लोग शादी करने को तैयार नहीं है. जबकि रात में ही शादी टूटने से बारात वापस लौट गयी. फिलहाल पुलिस के सामने परिजन पंचायत कर रहे है.

आपको बताते चले शुक्रवार शाम बसियर गांव से अनूप की बारात बाघराय थाना के बाबा का पुरवा गांव के निवासी रामकेश के घर आई थी. लेकिन रात में दुल्हन के बीमार होने के चलते शादी टूट गयी. वहीं शादी टूटने से दुल्हन पक्ष के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.



(रिपोर्ट: रोहित सिंह/प्रतापगढ़)
ये भी पढ़ें:

Analysis: जानिए 'गोरखपुर' सीट बीजेपी के लिए कैसे बन गई सबसे उलझाऊ...

CM योगी ने पूर्वा एक्सप्रेस हादसे पर लिया संज्ञान, प्रशासन को दिए निर्देश

 PHOTOS: काली रात को याद कर सिहर उठे पूर्वा एक्सप्रेस के यात्री, बोले- मौत से हुआ था सामना

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज