Home /News /uttar-pradesh /

Vidhan sabha Chunav: हार्दिक पटेल का बड़ा बयान- भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति पैदा करती है

Vidhan sabha Chunav: हार्दिक पटेल का बड़ा बयान- भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति पैदा करती है

हार्दिक पटेल ने प्रतापगढ़ में किसानों की महापंचायत में कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति करती है.

हार्दिक पटेल ने प्रतापगढ़ में किसानों की महापंचायत में कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति करती है.

Hardik Patel in UP politics: गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने प्रतापगढ़ में किसानों की महापंचायत में कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति पैदा करती है. ED और CBI गुप्त रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. गुजरात में चुनाव आते ही ED एक्टिव हो जाती है. ED के नाम पर कितने लोगों को डरायेंगे. यूपी के भविष्य के लिए कांग्रेस संघर्ष कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. गुजरात कांग्रेस (Gujarat Congress) के प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल (Hardik Patel) प्रतापगढ़ के दौरे पर पहुंचे. यहां किसानों की महापंचायत के दौरान हार्दिक पटेल ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति पैदा करती है. ED और CBI गुप्त रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. गुजरात में चुनाव आते ही ED एक्टिव हो जाती है. ED के नाम पर कितने लोगों को डरायेंगे. यूपी के भविष्य के लिए कांग्रेस संघर्ष कर रही है. यूपी में लोग निडर होकर बीजेपी के खिलाफ वोट करेंगे.

प्रतापगढ़ पहुंचे हार्दिक पटेल ने दोपहर दो बजे सदर विधानसभा के काधरपुर इलाके में किसान महापंचायत की जनसभा में भी हिस्सा लिया. इस दौरान प्रतापगढ़ कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना कर उनका भव्य स्वागत किया. इसके बाद कांग्रेस के नेताओं ने उनको हल भी भेंट किया. इस दौरान हार्दिक बीजेपी पर जमकर हमलावर रहे.

गुजरात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने भाजपा सरकार की मंशा पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ डर की राजनीति पैदा करती है. ED और CBI गुप्त रूप से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष हैं. गुजरात में चुनाव आते ही ED एक्टिव हो जाती है. ED के नाम पर कितने लोगों कों डरायेंगे. इसलिए कोई कितना भी डराएं और धमकाएं यूपी के भविष्य के लिए कांग्रेस संघर्ष कर रही है.

हार्दिक ने कहा कि यूपी के चुनाव में कांग्रेस ने अपनी स्थिति मजबूत कर रखी है. हमारे पास पढ़े लिखे और अच्छे नेता हैं जो देश की इकोनामी को बना सकते हैं. भाजपा के पास एक भी नेता नहीं जो कुछ भी दे सके. हिमांचल के रिजल्ट के बाद पेट्रोल और डीजल के दाम 11 रुपये कम किये गए, इसलिए मंहगाई से बचने के लिए एक ही तरीका है भाजपा को चुनाव में हरवाओ.

हार्दिक पटेल ने कहा कि कानून-व्यवस्था, महिला सुरक्षा, रोजगार से जैसे मोर्चे पर सरकार फेल है. गुजरात आज अच्छा बना है तो उसमें यूपी और बिहार के मजदूरों का हाथ है. हम गुजरात के लोग मजदूरों आर गरीबों का ह्रदय से धन्यवाद भी देते हैं.

Tags: Congress leader Hardik Patel controversial statement, ED and CBI BJP state president, Pratapgarh news, UP Assembly Elections, Up news india

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर