प्रतापगढ़ जिला जेल के हेड वॉर्डन की गोली मारकर हत्या, चौकी इंचार्ज निलंबित
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

प्रतापगढ़ जिला जेल के हेड वॉर्डन की गोली मारकर हत्या, चौकी इंचार्ज निलंबित
प्रतापगढ़ जिला जेल

पुलिस का कहना है कि जल्द हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा. एसपी एस आनंद का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ को टीमें गठित की गई हैं. हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है.

  • Share this:
यूपी प्रतापगढ़ जिला जेल में तैनात हेड वॉर्डन हरि नारायण त्रिवेदी (55) की बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार देर शाम बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात के बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकेबंदी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं मिला. पुलिस इस मामले को जेल से जोड़कर देख रही है. इस मामले में एसपी एस आनंद ने लापरवाही के आरोप में कार्रवाई करते हुए जेल पुलिस चौकी इंचार्ज विनीत उपाध्याय को निलंबित कर दिया.

लखनऊ के निगोहां इलाके के पुरहिया गांव निवासी हरि नारायण त्रिवेदी ड्यूटी के बाद घर जाने के लिए निकले थे. जेल रोड रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण वह रुककर सब्जी खरीदने लगे. इसी बीच क्रॉसिंग का फाटक खुला और भीड़ में आए बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. हरि नारायण को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

वारदात की सूचना पाकर एसपी एस आनंद और डीआईजी प्रयागराज भी फरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस अधिकारियों ने जेल जाकर कई कैदियों से भी पूछताछ की है. पुलिस का कहना है कि जल्द हत्यारों का पता लगा लिया जाएगा. एसपी एस आनंद का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ को टीमें गठित की गई हैं. हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है.



(रिपोर्ट: रोहित सिंह)
ये भी पढ़ें:

बाराबंकी में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, मीटर लगा कर ग्राहकों से वसूली

अनुसूचित जाति के इन लोगों के हाथ में है CM योगी के 'गोरखनाथ मंदिर' की पूरी व्यवस्था

घूसखोरी मामले में योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, मंत्रियों के निजी सचिवों के खिलाफ FIR दर्ज

सुर्खियां: अखिलेश ने राज्यपाल पर लगाया पक्षपात का आरोप, तीन तलाक पर मुसलमान सिर्फ कुरान को मानेगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज