अवैध संबंध के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, छत पर मिले गुनाह के निशान

(Symbolic Pic)

(Symbolic Pic)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से बड़ी खबर आ रही है, जहां महिला की गोली मार कर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गयी है.

  • Share this:

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से बड़ी खबर आ रही है, जहां महिला की गोली मार कर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गयी है. हत्या के शक में पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या करने की बात सामने आ रही है. ताज़ा मामला अंतु कोतवाली के पश्चिम गांव का है, जहां शौच के लिए घर के बगल गयी महिला शिवानी वर्मा को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना पर सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुच जांच पड़ताल शुरू किया तो हत्या के शक में पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. क्योंकि जहां घर के बगल महिला को गोली लगने की बात प्रकाश में आई वहां पर जरा सा भी खून नहीं गिरा था.

इसके बाद पुलिस को उंसके पति पर ही हत्या करने का शक होने लगा. पुलिस ने जब मृतक महिला के घर की तलाशी ली तो छत पर खून के धब्बे और टूटा मोबाइल फ़ोन बरामद हुआ, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार करते हुए पूछताछ के लिए थाने लेकर चली गयी.

पति ने कबूल किया गुनाह

पुलिस का दावा है कि आरोपी पति ने हत्या करना कबूल कर लिया है. अवैध सबंध का शक होने पर पति द्वारा हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा मृतक महिला का किसी से अवैध संबंध था, जिसके चलते पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामले में एएसपी सुरेंद्र द्विवेदी का कहना है कि महिला की गोलीमार कर हत्या की गई है. पति अखिलेश वर्मा के घर के छत पर खून के धब्बे, कारतूस, टूटा मोबाइल मिला है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज