लाइव टीवी

प्रियंका का मोदी पर तंज- इनसे बड़ा कायर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 9, 2019, 4:04 PM IST
प्रियंका का मोदी पर तंज- इनसे बड़ा कायर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा
प्रतापगढ़ में लोगों से मिलतीं प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला. प्रियंका ने कहा, इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा.

  • Share this:
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि, "इनसे बड़ा कायर, इनसे कमजोर प्रधानमंत्री मैंने जिंदगी में नहीं देखा है. राजनीतिक शक्ति बड़े-बड़े प्रचार से नहीं आती हैं. टीवी पर दिखाने से नहीं आती है. राजनीतिक शक्ति वो होती है, जो ये माने कि जनता सबसे बड़ी है."

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री में जनता की बात सुनने की शक्ति, जनता की समस्याओं को सुलझाने की शक्ति, आलोचना सुनने की शक्ति, विपक्ष दलों की बात सुनने की शक्ति होनी चाहिए. लेकिन ये प्रधानमंत्री आपकी बात सुनना छोड़िए, आपको जवाब देना नहीं जानते.



इससे पहले प्रियंका गांधी ने बुधवार को दिल्ली में रोड शो के दौरान पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला था. प्रियंका ने कहा कि प्रियंका ने कहा कि दिल्ली में बीजेपी के बड़े-बड़े होर्डिंग देखे, उसमें लिखा है दिल्ली वालों के दिल में भाजपा है, मोदी है. मोदी जी तो पांच साल पहले दिल्ली आए हैं, मैंने 47 साल से दिल्ली की गलियां घूमी हैं. प्रियंका ने कहा कि दिल्ली वालों के दिल की बात मैं बताती हूं. दिल्ली वाले मोदी जी की फ़िज़ूल को बातों से बोर हो चुके हैं.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि दिल्ली की लड़की मोदी जी को खुला चैलेंज दे रही है. चुनाव के आखिरी दो चरण नोटबंदी, जीएसटी, महिला सुरक्षा पर लड़िए और उन वादों पर लड़िए जो आपने पूरे देश के नौजवानों से किए. आपने देश की जनता को धोखा दिया उन पर चुनाव लड़िए.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव: छठे चरण में मेनका, संजय व मुकुट बिहारी, सब की है तैयारी

भोजपुरी स्टार निरहुआ एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस, अब तक की 45 फिल्में

कानपुर में इस बाबा की हो रही चर्चा, 'मौत' के 4 घंटे बाद हुए थे जिंदा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 3:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर