प्रतापगढ़: प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

घटना कुंडा कोतवाली के पुरवा गांव के पास की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 27, 2018, 1:45 PM IST
प्रतापगढ़: प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान
घटनास्थल की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: February 27, 2018, 1:45 PM IST
प्रतापगढ़ में मंगलवार को परिजनों के कड़े विरोध के चलते जिंदगी की जंग हार कर प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी. घटना कुंडा कोतवाली के पुरवा गांव के पास की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं परिजनों के मुताबिक दोनों ने सोमवार रात घर छोड़कर चले गए थे. घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

पुलिस के मुताबिक ये प्रेमी युगल मानिकपुर थाना क्षेत्र के साहूमई गांव के रहने वाले थे. इसी गांव का रहने वाला शंकर लाल का पुत्र मोनू कक्षा 11 का छात्र था, वहीं रामफल की 16 साल की बेटी आरती कक्षा 9 में पढ़ती थी. शव की स्थिति को देखने के बाद यही अनुमान लगाया जा रहा था कि दोनों घर से निकलकर यहीं आकर पूरी रात गुजारे.  इसके बाद भोर में उक्त मार्ग से गुजरने वाली ट्रेन के आगे लेटकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिए.

मौके पर जीआरपी और आरपीएफ की टीम घटना की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि एक गांव के रहने वाले ये प्रेमी युगल एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे. दोनों मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर