लाइव टीवी

Video: यूपी के इस थाने में लगता है सांपों का डेरा, खौफ में जीने को मजबूर पुलिस वाले

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2017, 11:39 AM IST

प्रतापगढ़ में एक पुलिस थाना है जहां पुलिस वाले थाने में बैठने और काम करने से खबरा रहे है.

  • Share this:
प्रतापगढ़ में एक पुलिस थाना है जहां पुलिस वाले थाने में बैठने और काम करने से खबरा रहे है. बता दें कि बदहाली की मार झेल रहे मनधाता थाने का देल्हूपुर पुलिस चौकी में बरसात आते ही सांपों का डेरा लग जाता है.

वहीं पुलिस चौकी का आलम यह है कि यहां दिन -रात विषैले सांप टहलते नजर आ रहे हैं. कभी वो पुलिस वालों के जूतों में घुसकर बैठ जाते हैं तो कभी उनके बिस्तर पर नजर आ रहे हैं. सांप के डर से खौफ में पुलिस वाले चौकी में बैठने और वहां रहने कतरा रहे हैं.

जहां एक तरफ योगी सरकार हाईटेक पुलिसिंग व्यवस्था को लेकर जोर दे रहे है, वहीं झोपड़ी में शुरू की गई पुलिस चौकी आज तक इसी में है. लिहाजा पुख्ता सुरक्षा न होने की वजह से बरसात के मौसम में जंगली जानवर व सांप जैसे जानलेवा कीड़े पुलिस चौकी में अपना आशियाना बना लेते हैं.

मामला सामने आने के बाद सीओ सुधीर कुमार ने बताया कि चौकी की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. उन्होंने कहा कि चौकी काफी पुरानी है. इसके निर्माण कार्य को लेकर भी अधिकारियों को कई बार लिखा जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2017, 8:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर