प्रतापगढ़: ट्रक-टेम्पो की भीषण टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि प्रतापगढ़-अमेठी मार्ग पर चौरा मोड़ के पास चंदिकन धाम से दर्शन करके लौट रहे 11 लोगों से भरी एक टेम्पो की सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई.,

ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 23, 2018, 2:13 PM IST
प्रतापगढ़: ट्रक-टेम्पो की भीषण टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त टेम्पो की फोटो.
ETV UP/Uttarakhand
Updated: March 23, 2018, 2:13 PM IST
उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर इलाके के जगतपुर मोड़ के पास शुक्रवार को एक ट्रक और टेम्पो की भीषण टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गई. जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि दौलतिया से चौहरजन देवी धाम से दर्शन करने जा रहे थे. इसी बीच टेम्पो की सामने से आ रहे ट्रक से भीषण टक्कर हो गई. उन्होंने बताया कि इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, ट्रक चालक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है.

सभी घायलों को  जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फतनपुर कोतवाली के जगतपुर मोड़ के पास ट्रक ने मिनी ट्रक सवार श्रद्धालुओं को रौंद दिया. जिससे 10 दर्शनार्थियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घायल छह लोगों की हालत गंभीर बनी हुई हैं. इनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जौनपुर जिले के निवासी यह लोग दौलतिया से चौहरजन देवी धाम में दर्शन करने जा रहे थे. इस हादसे में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक जताते हुए मृतकों के आश्रितों को 02-02 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है.

 


 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर