लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर ट्रक पलटा, मछली लूटने के लिए मची होड़

मिनी ट्रक मछलियों से भरा हुआ था. ऐसे में दुर्घटना होते ही मछलियां सड़कों पर बिखर गई. वहीं, देखते ही देखते आसपास के लोग मछली लूटने के लिए सड़क पर आ गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में गुरुवार को एक मिनी ट्रक पलट गया. इस हादसे में ट्रक चालक और खलासी घायल हो गए. दोनों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं मिनी ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है. फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला नगर कोतवाली के छैयवा पुल के पास का है। जैसे ही मिनी ट्रक लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर पहुंती, तो अनियंत्रित होकर पलट गई. मिनी ट्रक मछलियों से भरा हुआ था. ऐसे में दुर्घटना होते ही मछलियां सड़क पर बिखर गईं. वहीं, देखते ही देखते आसपास के लोग मछली लूटने के लिए सड़क पर आ गए. लोग बाल्टी, बर्तन और बोरा में भरकर मछली घर ले गए.

ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: युवक की सरेआम हत्या कर बदमाश भाग निकले, चलती कार में घटी वारदात



कहा जा रहा है कि दुर्घटना होते ही पुलिस नौके पर पहुंच गई थी. लेकिन वह ग्रामीणों को मछली लूटने से नहीं रोकी. पुलिस के सामने ही लोग मछली लूटते रहे. खबर है कि ट्रक पर लाखों रुपए की मझलियां लादी गई थी. बता दें कि पिछले चार अगस्त को आगरा-अलीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर दूध से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया था. तब सड़क किनारे गड्ढे में गिरे टैंकर से काफी दूध फैल गया था. सुबह होते ही ग्रामीण बर्तन लेकर टैंकर के पास आ गए और दूध भरकर घर ले गए घर थे.
ये भी पढ़ें- इलाहाबाद: नेहरू की प्रतिमा शिफ्ट करने का कांग्रेसियों ने जमकर किया विरोध

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज