होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /योगी सरकार के मंत्रियों ने दलितों के साथ बैठकर किया भोजन, पेश की सामाजिक समरसता की मिसाल

योगी सरकार के मंत्रियों ने दलितों के साथ बैठकर किया भोजन, पेश की सामाजिक समरसता की मिसाल

प्रतापढ़ दौरे पर गए योगी सरकार के तीन मंत्रियों ने, दलितों के साथ किया भोज.

प्रतापढ़ दौरे पर गए योगी सरकार के तीन मंत्रियों ने, दलितों के साथ किया भोज.

UP News: प्रतापगढ़ दौरे पर आए तीनों मंत्रियों ने अशोक सरोज के यहां बने बाटी चोखा, दाल चावल का जमकर लुफ्त उठाया. इस दौरान ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

प्रतापढ़ दौरे पर थे, योगी सरकार के तीनों मंत्री
यहां अशोक सरोज के घर साथ बैठकर किया भोजन

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ दौरे में आए योगी सरकार के तीन मंत्रियों ने सामाजिक समरसता का उदाहरण पेश किया है. यहां मलिन बस्ती में प्रतापगढ़ दौरे पर आए तीन मंत्रियों ने, मान्धाता अहिना गांव में चौपाल लगाते हुए ग्रामीणों की समस्या सुनी. समस्या के निस्तारण करने का मंत्रियों ने आश्वासन दिया. जिसके बाद तीनों मंत्री जयवीर सिंह, गिरीश यादव और मनोहर लाल कोरी वहां से सीधे दलित व्यक्ति अशोक सरोज के घर गए. जहां तीनों मंत्रियों ने दलित लोगों के साथ बैठ कर सामूहिक रूप से भोजन किया.

प्रतापगढ़ दौरे पर आए तीनों मंत्रियों ने अशोक सरोज के यहां बने बाटी चोखा, दाल चावल का जमकर लुफ्त उठाया. इस दौरान मलिन बस्ती के ग्रामीणों से संवाद भी किया. मलिन बस्ती के ग्रामीणों ने मंत्री के सामने गांव की जर्जर सड़को का मुद्दा उठाया. ग्रामीणवासियों की सड़क बनाने की मांग का मंत्री ने आश्वासन दिया. जिसके बाद मलिन बस्ती से कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री रवाना हो गए. इस दौरान मंत्री के साथ सदर विधायक, भाजपा जिलाध्यक्ष समेत तमाम भाजपा के नेता भी मौजूद थे.

बता दें कि आज प्रतापगढ़ के दौरे पर एक साथ तीन मंत्री आए थे. मंत्रियों ने अफसरों और भाजपा के नेताओं के साथ बैठक की. जिसके बाद मेडिकल कालेज का निरीक्षण भी किया.

गांव में छाया था अंधेरा
तीनों मंत्री प्रतापगढ़ के अहिना गांव के मलिन बस्ती में शाम 7 बजे पहुंचे. जहां गांव में अंधेरा छाया हुआ था. लो-वोल्टेज की समस्या के चलते गांव में हमेशा अंधेरे की स्थिति बनी रहती है. हालांकि मंत्रियों के आने से कुछ देर पहले अशोक सरोज के घर पर जनरेटर लगाया गया था. जिसके बाद हाईलोजन के जरिये उजाला किया गया. इस दौरान गांव में अंधेरा होने के चलते अफसरों में हड़कंप मचा रहा. मंत्रियों के भोज करने के बाद रवाना होने पर अफसरों ने राहत की सांस ली.

Tags: Chief Minister Yogi Adityanath, CM Yogi Aditya Nath, Pratapgarh news, Uttarpradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें