प्रतापगढ़ में 8 साल की मासूम के साथ रेप, 10 रुपये का लालच देकर बनाया हवस का शिकार

प्रतापगढ़ में 8 साल की मासूम के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

प्रतापगढ़ में 8 साल की मासूम के साथ रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मामले में सीओ सिटी (CO City) अभय कुमार पाण्डेय का कहना है कि एक मासूम बच्ची के साथ रेप (Rape) की घटना हुई है, जबकि दूसरे मासूम के साथ रेप का प्रयास हुआ है.

  • Share this:

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में थाना कोतवाली नगर में दो नाबालिग बच्चियों से एक युवक ने दरिंदगी की. गंभीर हालत में किसी तरह घर पहुंची बच्चियों की आपबीती सुनकर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दोनों बच्चियों को मेडिकल के लिए भेजने के साथ आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने 10 रुपये का लालच देकर बच्चियों को घर बुलाकर एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है.

वहीं एक 5 साल की मासूम के साथ भी रेप करने का प्रयास किया है. दो मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. हैवानियत के चलते (8) वर्षीय मासूम की हालत बिगड़ गयी. जिसकों इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना सोमवार शाम की है, दोनों बच्चियां (5 और 8 साल उम्र) खेल रही थीं, उसी दौरान आरोपी शैलेन्द्र सिंह (35) दोनों को बहलाकर एकांत में ले गया और उनके साथ बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि बच्चियां बेहद बुरी हालत में घर पहुंची और माता-पिता के पूछने पर सारी बात बतायी.

लॉकडाउन में बेरोजगार हो गई तो करने लगी 'धंधा', नोएडा में सेक्स रैकेट का फूटा भांडा

तहरीर के आधार पर आरोपी शैलेंद्र सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया. दोनों लड़कियों को चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेजा गया है. मामले में सीओ सिटी अभय कुमार पाण्डेय का कहना है कि एक मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है, जबकि दूसरे मासूम के साथ रेप का प्रयास हुआ है. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक शैलेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया है. मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में कठोर कार्रवाई की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज