होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /दवा लाने गई युवती से गैंगरेप, बेहोश होने पर जंगल में फेंककर भागे मनचले

दवा लाने गई युवती से गैंगरेप, बेहोश होने पर जंगल में फेंककर भागे मनचले

UP के प्रतापगढ़ में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया (सांकेतिक फोटो)

UP के प्रतापगढ़ में एक युवती के साथ गैंगरेप किया गया (सांकेतिक फोटो)

UP Gang Rape: गैंग रेप की ये घटना उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ की है. इस घटना के बाद पुलिस ने एक नामजद और दो अज्ञात आरोपिय ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

युवती के साथ गैंगरेप की ये घटना प्रतापगढ़ की है
पुलिस ने इस कांड में केस दर्ज कर लिया है
पीड़िता दवा लेकर लौट रही थी, इसी दौरान ये घटना घटी

प्रतापगढ़. बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से है जहां युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना देल्हूपुर थाना के गजेहडा जंगल की है जहां युवती के साथ तीन लड़कों ने गैंगरेप किया. गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाने का भी आरोप है. जब युवती बेहोश हो गई तो तीनों आरोपी लड़के युवती को हाईवे के पास जंगल में फेंक कर फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

गैंगरेप की घटना के बाद प्रतापगढ़ में सनसनी फैल गई, वहीं पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर एक नामजद और दो अज्ञात लड़कों के विरुद्ध गैंगरेप का मुकदमा देल्हूपुर थाने में दर्ज कर लिया जिसके बाद गैंगरेप में शामिल बताए जा रहे तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फतनपुर इलाके की पीड़ित युवती दवा लेने बाजार आई थी, वहीं एक लड़के ने बाइक से बैठा कर घर छोड़ने की बात कही जिसके बाद आरोप है कि वह बाइक पर बैठा कर देल्हूपुर थाना इलाके के गजेहड़ा जंगल पहुंच गया जहां दो दोस्तों को बुला कर घंटो तक गैंगरेप किया.

युवती की हालत बिगड़ी तो आरोपियों ने युवती को हाईवे किनारे जंगल में छोड़ कर फरार हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया जहां देर रात परिजनों ने हॉस्पिटल पहुंच घटना के विरोध में हंगामा किया. इस मामले में एसपी सतपाल अंतिल का कहना है कि युवती ने गैंगरेप का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime News, Gang Rape, Uttar pradesh crime news, Uttar pradesh news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें