लाइव टीवी

प्रतापगढ़: 3 मासूम बच्चों के साथ मां ने लगाई कुएं में छलांग, बेटे और बेटी की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 7, 2019, 12:40 PM IST
प्रतापगढ़: 3 मासूम बच्चों के साथ मां ने लगाई कुएं में छलांग, बेटे और बेटी की मौत
प्रतापगढ़ में एक मां ने अपने तीन बच्चों के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसमें दो बच्चों की डूबकर मौत हो गई है.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के फतनपुर थाने के मेडुआडीह गांव में एक मां अपने इकलौते पुत्र समेत तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. कुएं में डूबने से 7 साल के आदर्श यादव और 5 साल की स्वीटी की दर्दनाक मौत हो गई.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Ptratapgarh) में पारिवारिक विवाद (Family Dispute) के चलते एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ कुएं (Well) में छलांग लगा दी. ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर मां और बेटी को बचा लिया लेकिन दो मासूम बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, वहीं मामले की जांच कर रही है. शुरुआती जांच में महिला के पारिवारिक विवाद के कारण ये कदम उठाए जाने की बात सामने आ रही है.

बेटे और बेटी की डूबने से मौत, मां-बेटी अस्पताल में भर्ती 

प्रतापगढ़ के फतनपुर थाने के मेडुआडीह गांव में एक मां अपने इकलौते पुत्र समेत तीन बच्चों के साथ कुएं में कूद गई. कुएं में डूबने से 7 साल के आदर्श यादव और 5 साल की स्वीटी की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ग्रामीणों ने कुएं से मां रेखा यादव और बेटी ईशानी को बचा लिया. जिसके बाद मां और बेटी दोनों को ग्रामीणों ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. डॉक्टर दोनों का इलाज कर रहे हैं.

Pratapgarh1
घटना के बाद घर में मात पसर गया है.


पारिवारिक कलह बनी वजह

पता चला है कि रेखा यादव ने पारिवारिक कलह से तंग आकर ये कदम उठाया. उधर रानीगंज के मेडुआडीह गांव में इस घटना से काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल रहा. फिलहाल घटना के बाद पहुंची फतनपुर पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.

रिपोर्ट: रोहित सिंह
Loading...

ये भी पढ़ें:

भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार का हल्ला बोल, 7 PPS अफसरों को किया जबरन रिटायर

नमामि गंगे प्रोजेक्ट में देरी के जिम्मेदार अफसरों-ठेकेदार पर दर्ज हो FIR: CM

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 12:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...