• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • MP के साथ मारपीट, गाली-गलौज और भगदड़, रोंगटे खड़े करने वाला है प्रतापगढ़ का Video

MP के साथ मारपीट, गाली-गलौज और भगदड़, रोंगटे खड़े करने वाला है प्रतापगढ़ का Video

खदेड़ते कार्यकर्ताओं से जान-बचाकर भागने के दौरान गिर पड़े. पुलिस ने तुरंत आकर घेरा तो बची जान.

खदेड़ते कार्यकर्ताओं से जान-बचाकर भागने के दौरान गिर पड़े. पुलिस ने तुरंत आकर घेरा तो बची जान.

viral video : वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भगदड़ के बीच सांसद संगम लाल गुप्ता किसी तरह अपनी जान बचाकर भाग रहे हैं और दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें खदेड़ रहे हैं. इस दौरान पुलिस वहां पर लपक कर पहुंची और गिर गए सांसद को अपने घेरे में ले ले लेती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में हुए हंगामे जो वीडियो सामने आया है उसे देखकर राजनीतिक घृणा सामने आ जाती है. मौके पर पुलिस के मौजूद होने के बावजूद पार्टी कार्यकर्ता बेलगाम दिखे. हंगामे के वक्त कांग्रेस और बीजेपी के कार्यकर्ता एक-दूसरे को खदेड़ते दिखी. इस बीच पुलिस हैरान परेशान रही. वह नेताओं को बचाते और कार्यकर्ताओं को खदेड़ने में व्यस्त रही.

    यह सारा हंगामा प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में हुआ. यहां जनआरोग्य मेले का आयोजन किया गया था. ब्लॉक में आयोजित सरकारी मेले के दौरान कांग्रेस और बीजेपी के नेता एक ही वक्त पर अपने-अपने समर्थकों के साथ पहुंचे. दोनों ओर से जमकर नारेबाजी हो रही थी. थोड़ी ही देर में यह नारेबाजी एक-दूसरे के खिलाफ होने लगी. और फिर मामला बढ़कर एक-दूसरे के साथ मारपीट तक पहुंच गया. दोनों पार्टी के कार्यकर्ता एक-दूसरे को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने लगे.

    भागते सांसद, खदेड़ते कार्यकर्ता – देखें वीडियो

    स्थितियां ऐसी हो गईं कि कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी सांसद संगम लाल गुप्ता को जान बचाकर भागना पड़ा. कहा जा रहा है कि सांसद को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने की कोशिश की गई. इस क्रम में वे सड़क पर गिर गए. मारपीट के दौरान सांसद और उनके समर्थक बुरी तरह से जख्मी हो गए.

    इन्हें भी पढ़ें :
    प्रतापगढ़: BJP-कांग्रेस समर्थकों में मारपीट, जान बचाकर भागे सांसद संगम लाल गुप्ता
    Pratapgarh हिंसा पर अखिलेश ने कहा- जनप्रतिनिधि तक को संरक्षण नहीं दे पा रही यूपी सरकार

    इस हंगामे का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसे देखकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं के भीतर भरी गई घृणा साफ तौर पर दिखती है. मौके पर मची भगदड़ के बीच सांसद संगम लाल गुप्ता किसी तरह अपनी जान बचाकर भागते दिख रहे हैं और दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें खदेड़ रहे हैं. इस दौरान पुलिस वहां पर लपक कर पहुंची और गिर गए सांसद को पुलिस ने अपने घेरे में ले लिया. पर पुलिस की मौजूदगी का कोई असर पार्टी कार्यकर्ताओं पर नहीं पड़ा. शुक्र है कि मुश्किल से ही सही पर एमपी को बचा लिया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज