लाइव टीवी

ट्रैक्टर ने कोचिंग जा रहे 2 छात्रों को रौंदा, 1 की मौत

आईएएनएस
Updated: June 24, 2017, 9:41 PM IST
ट्रैक्टर ने कोचिंग जा रहे 2 छात्रों को रौंदा, 1 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में पूरे धनऊ गांव के पास एक ट्रैक्टर ने साइकिल से कोचिंग जा रहे दो छात्रों को कुचल दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में पूरे धनऊ गांव के पास एक ट्रैक्टर ने साइकिल से कोचिंग जा रहे दो छात्रों को कुचल दिया. शनिवार सुबह हुए इस हादसे में एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे छात्र को गंभीर हालत में सीएचसी में भर्ती कराया गया.

इस दर्दनाक घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार समझा-बुझाकर जाम हटवाया और छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक, मानिकपुर थाना क्षेत्र के पूरे धनऊ चौराहा निवासी 17 वर्षीय सभाजीत पाल और 18 वर्षीय हरीश अपनी-अपनी साइकिल से कोचिंग पढ़ने कुंडा के लिए निकले. जैसे ही वह अपने घर से चंदकदम दूर कुंडा कोतवाली के पूरे धनऊ गांव के पास पहुंचे, सामने से आ रहे दो ट्रैक्टर में एक ओवरटेक करने लगा. ट्रैक्टर ओवरटेक कर ही रहा था कि सामने से आ रहे दोनों छात्र उसकी ट्राली की चपेट में आ गए. दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर भी असंतुलित होकर पलट गया.

घटना के बाद आसपास के लोगों ने तुरंत मौके पर पहुंचकर देखा तो सभाजीत दम तोड़ चुका था और हरीश की सांसें चल रही थीं. हरीश को कुंडा सीएचसी में भर्ती कराया गया. घटना से आक्रोशित लोगों ने लखनऊ-इलाहाबाद हाईवे पर जाम लगा दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत किया और सभाजीत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 24, 2017, 9:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर