प्रतापगढ़: हाईवे पर ट्रक लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, पांच लुटेरे गिरफ्तार
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

प्रतापगढ़: हाईवे पर ट्रक लूटने वाले गैंग का पर्दाफाश, पांच लुटेरे गिरफ्तार
Photo: ETV/NEWS18

उत्तर प्रदेश में हाईवे पर चल रहे ट्रकों को लूटने वाले गैंग का प्रतापगढ़ पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने गैंग के पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में हाईवे पर चल रहे ट्रकों को लूटने वाले गैंग का प्रतापगढ़ पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया. पुलिस ने गैंग के पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. इस गैंग ने कई ट्रकों की लूट को अंजाम दिया था. पकड़े गए पांचों सदस्य शातिर किस्म के हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए पांचों लुटेरों के पास से पुलिस को एक कार, तमंचा, कारतूस, चाकू, ड्राइविंग लाइसेंस, दो डेबिट कार्ड, सात मोबाइल फ़ोन समेत हजारों की नगदी भी हुई है.

एसपी शगुन गौतम ने बताया कि पकड़े गए पांचों लुटेरों के नाम सौरभ, मनीष, आशीष, अंकुर, हिमांशु हैं. ये लोग आधी रात के समय आरटीओ अफसर बनकर हाईवे पर खड़े हो जाते थे. जब वहां से कोई ट्रक गुजरता तो चैकिंग के नाम पर उसे रुकवा लेते थे. इसके बाद ट्रक में लूटपाट किया करते थे.



एसपी गौतम ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली था कि कुछ लोग मान्धाता इलाके में है, जो ट्रक लूटने वाले लगते हैं. इसी के आधार पर पुलिस ने पांचों को मान्धाता थाना इलाके से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में इन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. इनके विरुद्ध प्रतापगढ़ के कई थानों में गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं. इनकी गिरफ्तारी होने से कई ट्रकों की लूट के मामले का खुलासा भी हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज