अपना शहर चुनें

States

रानीगंज विधायक की धमकी के बाद हुआ पुलिस पर हमला! विधायक ने दी थीं 20 गालियां, ऑडियो वायरल

पुलिस टीम पर हमला करने के बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस. (demo pic)
पुलिस टीम पर हमला करने के बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है पुलिस. (demo pic)

वायरल हुई ऑडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह रानीगंज के भाजपा विधायक धीरज ओझा और कंधई थानेदार के बीच हुई बातचीत का है. हालांकि इस ऑडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2021, 8:27 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में प्रतापगढ़ जिले में पुलिस टीम पर हमले के आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने में पुलिस पूरी तत्परता से जुट गई है. इस बीच, विधायक और थानेदार के बीच हुई बातचीत की एक ऑडियो वायरल हुई है. ऑडियो में कथित तौर पर रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा कंधई थाने के इंचार्ज को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं. इस ऑडियो में आवाज की अधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है, लेकिन इसमें गालियों का प्रयोग खुलकर किया गया है.

दो दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल

जानकारी के अनुसार, प्रतापगढ़ जिले के शिवसत गांव में रविवार को पुलिस टीम जब विवाद की सूचना पर वहां पहुंची थी तो उस पर हमला कर दिया गया था. इस घटना के मुख्य आरोपी रामेंद्र सिंह गिरफ्तार कर लिया गया. इस घटना में पुलिस अभी अरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी कि इसी बीच रानीगंज से भाजपा विधायक धीरज ओझा और कंधई थाने के प्रभारी अंगद राय के बीच बातचीत के ऑडियो ने सनसनी फैला दी. इस ऑडियो को हमले के पहले का बताया जा रहा है, जिसमें विधायक ने एसओ को 45 सेकेंड में 20 बार गालियां देकर धमकी दी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो विधायक के धमकाने के बाद ही ढाबा संचालक रामेंद्र सिंह का हौसला इतना बढ़ गया कि उसने वहां पहुंची पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस घटना में दो दरोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हुए थे.



45 सेकेंड में 20 गालियां
भाजपा विधायक धीरज ओझा और कंधई थाने के प्रभारी अंगद राय के बीच बातचीत का जो ऑडियो वायरल हो रहा है, उस पर पुलिस अधिकारियों की ओर से कोई बयान नहीं आया है. पुलिस ने इस ऑडियो की जांच करने की बात जरूर कही है. जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसे हमले के पहले का बताया जा रहा है. इसमें विधायक एसओ को धमकाते हुए सुनाई दे रहे हैं. ऑडियो को सुनने के बाद विधायक पर 45 सेकेंड में 20 बार गालियां देकर धमकाने का आरोप लग रहा है.

ऑडियो में इस तरह दी गई धमकियां

वायरल ऑडियो से विधायक और थाने के इंचार्ज के बीच बातचीत की पुष्टि हो रही है. कंधई थाने के एसओ अंगद राय को विधायक धीरज ओझा ने फोन किया तो अंगद राय ने फोन उठाकर जय हिंद बोला. इसके बाद विधायक ने उन्हें गालियां देनी शुरू कर दी. विधायक ने कहा - 'आज आ रहा हूं देखता हूं कि तुम कितने बड़े दरोगा हो? आज तुमसे ही भिड़ूंगा. यहां गुंडई करने आए हो.' विधायक की बात पर एसओ अंगद राय चुप रहे. विधायक भी समझ गए कि उनकी बातचीत रिकॉर्ड हो रही है. इसके बाद विधायक ने यह भी कहा कि 'रिकॉर्ड कर लो. आता हूं तो बताता हूं.'

पुलिस पर हुआ था हमला

पुलिस ने बताया कि शिवसत गांव में जयहिंद सिंह और कोटेदार रामेंद्र सिंह के बीच नाली के पानी निकासी को लेकर विवाद है. दोनों पक्षों में विवाद के बाद वहां पुलिस पहुंची थी. उसी समय रामेंद्र सिंह पक्ष के लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव और लाठी-डंडे से हमला बोला दिया. इस हमले में कंधई थाने में तैनात दरोगा शैलेन्द्र तिवारी, दिलीपपुर चौकी इंचार्ज जयशंकर तिवारी घायल हो गए थे. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज