प्रतापगढ़ में महिला की हत्या कर लाश को तालाब में फेंका, पुलिस ने दो रिश्तेदारों को हिरासत में लिया

महिला के बेटे ने जमीन विवाद में हत्या का शक अपने बड़े पापा भागीरथी जायसवाल और चाचा जमुना जायसवाल पर जताया है
महिला के बेटे ने जमीन विवाद में हत्या का शक अपने बड़े पापा भागीरथी जायसवाल और चाचा जमुना जायसवाल पर जताया है

महिला के बेटे ने जमीन विवाद में हत्या का शक अपने बड़े पापा भागीरथी जायसवाल और चाचा जमुना जायसवाल पर जताया है. पुलिस शक के आधार पर इन दोनों लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 8:11 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश में महिलाएं महफूज (Crime Against Woman) नहीं हैं. ताजा मामला प्रतापगढ़ जनपद (Pratapgarh) की है जहां एक महिला की निर्मम हत्या (Brutal Murder) कर उसके शव को तालाब में फेंक दिया गया. पट्टी कोतवाली के रामपुरबेला गांव की रहने वाली यह महिला तड़के नित्यकर्म (फ्रेश होने) के लिए निकली थी लेकिन वो फिर घर लौटकर नहीं आई. सुबह 10 बजे महिला का शव तालाब में मिला तो परिजनों में कोहराम मच गया. महिला की ईंट-पत्थर और धारदार हथियारों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी.

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तालाब से शव को बाहर निकलवाकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. महिला के बेटे ने जमीन विवाद में हत्या का शक अपने बड़े पापा भागीरथी जायसवाल और चाचा जमुना जायसवाल पर जताया है. पुलिस शक के आधार पर इन दोनों लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है.

बता दें कि मृतक महिला कंचन जायसवाल तड़के चार बजे घर से बाहर निकली थी. सुबह पांच बजे सो कर उठे बेटे धुव्र जायसवाल ने मां की खोजबीन शुरू की लेकिन नौ बजे तक उनका कहीं पता नही चला. इसी दौरान ग्रामीणों को तालाब के किनारे महिला की टार्च लाइट मिली जिसके बाद तालाब के किनारे उसका पानी में शव भी बरामद हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी.



अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) सुरेंद्र द्विवेदी ने कहा कि एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए दो लोगो को हिरासत में लिया जिनसे पूछताछ चल रही है. उन्होंने कहा कि महिला की हत्या की गुत्थी को जल्दी ही सुलझा कर इसका खुलासा किया जाएगा,
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज