प्रतापगढ़: पुलिस के सामने चोर को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

मामला प्रतापगढ़ के मानिकपुर कोतवाली इलाके के मुंदीपुर गांव का हिया, जहां बंद पड़े घर मे मंगलवार तड़के घुसे चोर सतीश रैदास पर भीड़ ने तब तक पत्थर बरसाया जब तक उसकी मौत नही हो गई.

  • Share this:
प्रतापगढ़ के कुंडा इलाके में एक चोर को भीड़ तंत्र ने सजा-ए-मौत दे दी. घंटों चली इस दरिंदगी के वक्त पुलिस बस मूकदर्शक बनी रही. पुलिस के सामने ही भीड़ ने ईंट-पत्थरों से पीट-पीटकर चोर की हत्या कर दी. इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला प्रतापगढ़ के मानिकपुर कोतवाली इलाके के मुंदीपुर गांव का हिया, जहां बंद पड़े घर मे मंगलवार तड़के घुसे चोर सतीश रैदास पर भीड़ ने तब तक पत्थर बरसाया जब तक उसकी मौत नही हो गई. इस दौरान मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मी भी असहाय दिखे. इस पत्थरबाजी में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. पुलिस ने किसी तरह शव को कब्जे में लिया और उच्चाधिकारियों को घटना से अवगत कराया. जिसके बाद जिले के पुलिस कप्तान भी आनन-फानन में भारी लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुच गए. गांव में तनाव के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात है.

मृतक 26 साल का सतीश रैदास भी इसी गांव का ही रहने वाला था. सतीश थाने का लिस्टेड चोर था. दो साल पहले वह चोरी में पकड़े जाने पर पुलिस जीप से भाग निकला था, जिस पर स्थानीय एसओ को सस्पेंड होना पड़ा था. मृतक के पिता ने उसे घर और जायदाद से बेदखल भी कर दिया था. हफ्ते भर पहले भी ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पीटा था. मामला पुलिस तक गया, लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाई नही की. इससे भी ग्रामीणों का मनोबल बढ़ा और कानून को हाथ मे लेकर पीटकर हत्या कर दी.



(इनपुट: रोहित सिंह)
ये भी पढ़ें:

शास्‍त्री भवन में आग लगने पर बोले राहुल- मोदी जी, फाइलें जलाकर आप बच नहीं सकते

NCP नेता बोले- शरद पवार को PM बनाए महागठबंधन, शिवसेना ने कसा तंज

धर्मेंद्र बोले, गुरदासपुर का विकास करेगा मेरा बेटा सनी देओल

87 करोड़ के मालिक हैं सनी देओल, लेकिन डूबे हैं कर्ज में

लोकसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं मध्यप्रदेश के राजघरानों के ये वारिस

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज