प्रतापगढ़: बिहार से राजस्थान जा रही मजदूरों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, सास-बहू की मौत

प्रतापगढ़ सड़क हादसे में बिहार के दो मजदूरों की मौत

पूरा मामला हथिगवां थाना के नेशनल हाइवे के शुक्लपुर गांव का है, जहां शनिवार रात ट्रक ने मजदूर से भरी बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जब यह हादसा हुआ तो बस से लघुशंका करने उतरी सास-बहू के ऊपर बस चढ़ने से दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि हादसे में बस सवार 40 मजदूर बाल-बाल बच गए.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में बिहार (Bihar) से राजस्थान (Rajasthan) जा रही मजदूरों से बहरी बस को एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस सड़क हादसे में दो महिला मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी. पूरा मामला हथिगवां थाना के नेशनल हाइवे के शुक्लपुर गांव का है, जहां शनिवार रात ट्रक ने मजदूर से भरी बस को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. जब यह हादसा हुआ तो बस से लघुशंका करने उतरी सास-बहू के ऊपर बस चढ़ने से दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि हादसे में बस सवार 40 मजदूर बाल-बाल बच गए.

बिहार से राजस्थान से जा रहे थे मजदूर

सूचना पर पहुंची हथिगवां पुलिस ने दोनों महिलाओं के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस हादसे का शिकार हुई बस सवार दोनों महिला मजदूर बिहार के पटना के शेखपुरा इलाके की रहने वाली बतायी जा रही हैं. ये सभी मजदूर भट्ठे पर मजदूरी करने राजस्थान राज्य को जा रहे थे. उधर हादसे के बाद सभी मजदूरों को दूसरी बस के जरिये उनके गंतव्य को भेजा गया.

दोनों महिलाएं बस से नीचे उतरी थीं

आपको बताते चले कि हथिगवां थाना इलाके में बस हाइवे पर खड़ी थी. इसी बीच चमेली देवी और उनकी बहू रीना देवी लघुशंका करने बस से नीचे उतरी. इतने में तेज रफ्तार ट्रक ने बस को पीछे से टक्कर मार दी. जिसके बाद बस आगे तेज़ी से बढ़ गयी और दोनों महिला के ऊपर चढ़ गयी. बस के नीचे दबने से  दोनों महिलाओं की मौत हो गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.