Pratapgarh News: दुल्हन के बाद अब एक नेता की हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल, गिरफ्तार हुए

Pratapgarh News: शादी समारोह के दौरान अपना दल एस के प्रदेश महासचिव पंकज शुक्ला ने की हर्ष फायरिंग.

Pratapgarh News: शादी समारोह के दौरान अपना दल एस के प्रदेश महासचिव पंकज शुक्ला ने की हर्ष फायरिंग.

Pratapgarh Crime News: सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो दो साल पुराना है. इस वीडियो में पंकज शुक्ला अपनी लइसेंसी पिस्टल से एक के बाद एक 6 गोलियां दागते नजर आ रहे हैं.

  • Share this:

प्रतापगढ़. पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जनपद में एक दुल्हन द्वारा जयमाल से पहले फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद अब एक और ऐसा ही मामला सामने आया है. शादी समारोह के दौरान एक नेता जी अपनी लइसेंसी पिस्टल से दनादन फायरिंग (Celebratory Firing) करते नजर आए, जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो में जो नेताजी नजर आ रहे हैं, वे अपना दल एस के प्रदेश महासचिव पंकज शुक्ला (Pankaj Shukla) हैं. हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पंकज शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया और उनकी पिस्टल भी जब्त कर ली है.

मिली जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो दो साल पुराना है. इस वीडियो में शुक्ला अपनी लइसेंसी पिस्टल से एक के बाद एक 6 गोलियां दागते हुए नजर आ रहे हैं. नेताजी ने खुलेआम नियम कानून का मजाक बना दिया. फिलहाल एसपी ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पंकज शुक्ला को गिरफ्तार करवाया है.

Youtube Video

पिछले दिनों एक दुल्हन का वीडियो भी हुआ था वायरल
जिले में हर्ष फायरिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोर्ट की रोक के बावजूद हर्ष फायरिंग की वारदात कम नहीं हो रही है. अभी दो दिन पहले ही तापगढ़ की एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दुल्हन जयमाल स्टेज पर रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करती नजर आ रही है. वायरल वीडियो जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर गांव का बताया जा रहा है. जेठवारा पुलिस ने दुल्हन रूपा पाण्डेय, उसके पिता और चाचा पर एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने धारा 286, 188, 269, 270, 51 आपदा प्रबन्धन अधिनियम, 30 शास्त्र अधिनियम तहत एफआईआर दर्ज करते हुए मामले की तफ्तीश भी तेज कर दी है. जिस पिस्टल से दुल्हन ने हर्ष फायरिंग कर सनसनी फैलाई थी, उस रिवाल्वर के लाइसेंस को भी पुलिस ने निरस्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की कार्रवाई से दुल्हन के परिवार में हड़कंप मचा हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज