प्रतापगढ़: अफसर ने बस पर चढ़ रहे प्रवासी श्रमिक को मारी लात, VIDEO वायरल
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

प्रतापगढ़: अफसर ने बस पर चढ़ रहे प्रवासी श्रमिक को मारी लात, VIDEO वायरल
मुख्य राजस्व अधिकारी ने श्रमिक को मारी लात

राजस्‍व अधिकारी द्वारा प्रतापगढ़ में श्रमिक के साथ बदसलूकी और अभद्रता का यह Video सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्‍तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) प्रवासी श्रमिकों और कामगारों (Migrant Workers) के साथ सम्मानजनक व्यवहार की लगातार अपील कर रहे हैं. दूसरी तरफ, कुछ अफसर ऐसे हैं जिनके कान पर जूं तक नहीं रेंग रहा. ऐसा ही कुछ प्रतापगढ़ जिले में देखने को मिला, जहां राजस्व अधिकारी ने महाराष्ट्र से लौटे श्रमिक को लात मरते हुए दिखे. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि, जिलाधिकारी डॉ रुपेश कुमार ने ट्वीट कर अधिकारी को चेतावनी देने की बात कही है.

प्रतापगढ़ में श्रमिक के साथ बदसलूकी और अभद्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, महराष्ट्र से स्पेशल ट्रेन के जरिए श्रमिक यहां पहुंचे थे. बस में श्रमिकों के चढ़ने के दौरान एक श्रमिक लाइन से थोड़ा हट गया, इस पर वहां मौजूद मुख्य राजस्व अधिकारी (CRO) श्रीराम यादव ने लात मार दी. अफसर की इस करतूत के वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने ट्वीट कर सफाई पेश की है. डीएम ने कहा कि अफसर को चेतावनी दी गई है. साथ ही सभी अधिकारियों को निर्देशित किया गया है कि वे श्रमिकों से मर्यादापूर्ण व्यवहार करें.





मुंबई से पहुंचे थे श्रमिक
यह घटना प्रतापगढ़ रेलवे स्टेशन के बाहर की है. सोमवार शाम को सात बजे के करीब स्पेशल ट्रेन से मुंबई से सैकड़ों मजदूर पहुंचे थे. जिसके बाद बस पर चढ़ने के दौरान अफसर ने एक श्रमिक को लात मारी थी. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार अपनी टीम 11 के साथ बैठक में इस बात का जिक्र कर रहे हैं कि वापस लौट रहे मजदूरों के साथ अधिकारी सम्मान से पेश आते हुए उनकी जांच, खाने-पीनी की व्यवस्था के साथ ही घर पहुंचाने की व्यवस्था की जाए. लेकिन, इस तरह की बदतमीजी मुख्यमंत्री के मंशे पर पलीता लगा रही है.

ये भी पढ़ें:

UP COVID-19 Update: 72 जिलों में 3520 कोरोना संक्रमण के मामले, 1655 डिस्चार्ज

UP News Live: बॉर्डर पर फंसे 400 मजदूरों को लेकर UP-राजस्‍थान पुलिस में झड़प
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading