प्रतापगढ़ में दबंग प्रधान ने खुलेआम पिस्टल से की फायरिंग, इलाके में दहशत

प्रतापगढ़ से एक दबंग प्रधान के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. फायरिंग का यह मामला जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक दबंग ग्राम प्रधान खुले आम पिस्टल से फायरिंग कर रहा था.

  • Share this:
प्रतापगढ़ से एक दबंग प्रधान के द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. फायरिंग का यह मामला जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र का है. जहां एक दबंग ग्राम प्रधान खुले आम पिस्टल से फायरिंग कर रहा था. बताया जा रहा है कि यह प्रधान फायरिंग करके इलाके में दहसशत फैला रहा है.

दरअसल मामला जिले के बीजू मऊ गांव का है. यहां का दबंग प्रधान दर्जनों लोगों के सामने हवा में फायरिंग करके  लोगों के मन में दहशत कायम कर रहा है. आरोपी ग्राम प्रधान अनूप की दबंगई से इलाके के लोग त्रस्त हैं. जिसके ऊपर कथित तौर पर कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वह खुलेआम फायरिंग करते देखा जा सकता है. आरोप है कि प्रधान गांव में विकास कार्य करने के बजाय गोलीबारी कर रहा है और इसी के द्वारा वह विकास की गंगा बहा रहा है. इलाके की पुलिस इस दबंग प्रधान के रसूख के सामने विवश नजर आ रही है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब मामले की जांच कर रही है.



वहीं वीडियो में कांग्रेस नेताओं के ज़िंदाबाद के नारे लगाये जा रहे हैं. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद नेताओं ने इसे अराजकता पूर्ण बताया है. इस मामले से अपना पल्ला झड़ते हुए उन्होंने आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है. लालगंज कोतवाली इलाके में फायरिंग का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मचा हुआ है. हालांकि ऐसी संभावना व्यक्त की जा रही है कि फायरिंग अवैध असलहा से की गई है. (रिपोर्ट-रोहित सिंह)
ये भी पढे़ं: शादी समारोहों में हर्ष फायरिंग करने वालों से अब ऐसे निपटेगी यूपी पुलिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज