गुल्लक लेकर थाने पहुंची 5 साल की मान्या, बोली- सीओ अंकल ये पैसा COVID केयर फंड में दे देना
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

गुल्लक लेकर थाने पहुंची 5 साल की मान्या, बोली- सीओ अंकल ये पैसा COVID केयर फंड में दे देना
मान्य ने राहत फंड में दान किए पैसे

मान्या अपने पिता के साथ शहर के मकन्दुगंज चौकी पहुंची और वहां मौजूद सीओ सिटी अभय पाण्डेय को 3500 रुपये भेट करते हुए कहा कि इसे कोविड केयर फंड में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भेज दीजिए.

  • Share this:
प्रतापगढ़. कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से इस जंग में समाज का हर तबका अपने हैसियत के हिसाब से अपना योगदान दे ने में जुटा है. लेकिन प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में एक पांच साल की बच्ची इन दिनों चर्चा का विषय बनी है. दरअसल, मान्या अग्रवाल ने भी कोरोना से लड़ाई की जंग में आर्थिक मदद दी है. मान्या ने अपने गुल्लक में जमा 3500 रुपए कोविड केयर फंड (COVID Care Fund) में डोनेट किया है. मान्य की सी पहल की सभी प्रशंसा कर रहे हैं.

मान्या अपने पिता के साथ शहर के मकन्दुगंज चौकी पहुंची और वहां मौजूद सीओ सिटी अभय पाण्डेय को 3500 रुपये भेट करते हुए कहा कि इसे कोविड केयर फंड में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए भेज दीजिए. मान्या ने वहां मौजूद पुलिसवालों से भी कोरोना से सावधान रहने को कहा. बच्ची की इस शानदार पहल को देखते हुए सीओ सिटी अभय पाण्डेय ने उसे गोद में उठा लिया. बच्ची की यह मदद अब प्रतापगढ़ में चर्चा का विषय बनी हुई है.

बता दें मान्या अग्रवाल शहर के चौकघंटाघर  की रहने वाली है. सीओ सिटी अभय पाण्डेय का कहना है कि मान्या ने 3500 रुपये की मदद शनिवार को चुकी में आकर दी है. यह पैसा कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिया गया है. बच्ची मान्या का प्रयास सराहनीय है. इस धनराशि को जल्द ही कोविड केयर फंड  में जमा करा दिया जायेगा. बच्ची के इस उत्साह को देखकर वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. अब मान्या की चर्चा जिले में हो रही है और सभी उसकी प्रशंसा कर रहे हैं.



ये भी पढ़ें:
लखनऊ के KGMU में लगेगी कोबॉस 6800 मशीन, रोजाना 1200 सैंपल की होगी जांच

Corona से जंग जीतने में आगरा के चंद डॉक्टरों ने खींचे अपने कदम, हुई कार्रवाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading