अपराधियों ने कैशियर को गोली मारी, घटना पर एसपी को आई हंसी

घटनास्थल पर जब एसपी से पूछा गया कि कितने की लूट हुई तो वह लाखों की तो हुई होगी कहकर हंसने लगे.


Updated: April 26, 2018, 6:30 PM IST

Updated: April 26, 2018, 6:30 PM IST
तीन दिन पहले जब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रतापगढ़ के दौरे पर आए थे तो उन्होंने आला अफसरों को संवेदनशील बनने के लिए कहा था. योगी की इस सलाह का अधिकारियों के ऊपर कितना असर पड़ा इसका एक उदाहरण गुरुवार को तब मिला जब बदमाशों ने एक कैशियर को गोली मार दी. जब इस घटना के बारे में एसपी से पूछा गया तो वह जवाब देने के बाद हंसने लगे.

ये पूरा मामला नगर कोतवाली के मीराभवन अष्टभुजा मोहल्ले का है. यहां शिवम गैस एजेंसी का गोदाम है. गुरुवार को चार बदमाश गोदाम पर पहुंचे और कैशियर का बैग लूटने लगे. कैशियर राजेश पाल ने विरोध किया तो बदमाशों ने से उसे गोली मार दी और बैग लेकर फरार हो गए.

ग्रामीणों ने घायल कैशियर को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. कैशियर की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया. लेकिन घंटो तक परिजनों को एम्बुलेंस का इंतजार करना पड़ा. जब काफी देर तक एम्बुलेंस नहीं आई तो परिजन आग बबूला होकर अस्पताल में हंगामा करते हुए पुलिस से भिड़ गए. एम्बुलेंस आने के बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया.

घटना की सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद एसपी भी घटना स्थल पहुंचे. घटना स्थल पर उन्होंने मामले की जांच भी की लेकिन जब मीडिया ने उनसे लूटपाट के बारे में सवाल पूछा तो जवाब देने के बाद वह अपनी हंसी नहीं रोक सके. एक तरफ प्रतापगढ़ में लगातार आपराधिक गतिविधियों में इजाफा हो रहा है तो दूसरी एसपी आपराधिक मामलों को लेकर बिल्कुल गंभीर नजर नहीं आ रहे. ऐसे में सवाल उठता है कि जनता को राहत कहां से मिलेगी?

ये भी पढ़ें

शाहजहांपुरः अज्ञात बदमाशों ने सरेआम युवक को मारी गोली, मौके पर मौत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर