प्रतापगढ़: कोरोना की चपेट में कुंडा विधायक राजा भैया, बेती महल में होम आइसोलेट

राजा भैया भी कोरोना की चपेट में

राजा भैया भी कोरोना की चपेट में

Pratapgarh News: पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह की भी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. RT-PCR जांच के लिए उनका सैंपल लैब में भेजा गया है. फ़िलहाल राजा भैया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 1:15 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह (Raghuraj Pratap Singh) उर्फ़ राजा भैया (Raja Bhaiya) भी कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की जद में आ गए हैं. राजा भैया की एंटीजन टेस्ट पॉजिटिव आई है, जिसके बाद उन्होंने खुद को बेती महल में आइसोलेट कर लिया है. चिकित्सकों से परामर्श करते हुए दवाई ले रहे हैं. राजा भैया की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनके समर्थक जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह की भी एंटीजन रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. RT-PCR जांच के लिए उनका सैंपल लैब में भेजा गया है. फ़िलहाल राजा भैया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और डॉक्टरों द्वारा सुझाई गई दवा ले रहे हैं. उधर सपा नेता व पूर्व कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अवधेश प्रसाद की पत्नी व पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सोना देवी भी कोरोना संक्रमित हैं. दोनों लखनऊ के एक हॉस्पिटल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है.

कई मंत्री और अफसर भी चपेट में

गौरतलब है कि आम आदमी के साथ ही साथ अब माननीय और बड़े अफसर भी कोरोना की चपेट में हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ ही उनके कई मंत्री भी संक्रमित पाए गए हैं. उधर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी संक्रमित हैं. योगी सरकार के डेढ़ दर्जन से अधिक अधिकारी संक्रमित हैं.
लखनऊ में दिख रहा ज्यादा प्रकोप 

राजधानी लखनऊ में कोरोना का खर ज्यादा देखने को मिल रहा है लगातार पांच हजार से छह हजार के करीब नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं. शनिवार को 5913 नए मरीज मिले जबकि 36 संक्रमितों की मौत गई. इससे पहले शुक्रवार को 6 हजार से ज्यादा मरीज मिले थे. मौजूदा वक्त में लखनऊ में एक्टिव मरीजों की संख्या 44485 है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज