प्रतापगढ़: लॉक डाउन में गांजा न मिलने पर भड़के हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने की बमबाजी, खुद की भी उड़ी हथेली
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

प्रतापगढ़: लॉक डाउन में गांजा न मिलने पर भड़के हिस्ट्रीशीटर बदमाश ने की बमबाजी, खुद की भी उड़ी हथेली
अस्पताल में घायल बदमाश हाशिम (दाहिने)

मामला प्रतापगढ़ (Pratapgah) के एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि दो पक्ष के बीच मारपीट और बमबाजी की घटना हुई है. दोनों ही पक्ष अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं. मामले में मुक़दमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं गांजा लेने के विवाद में हुई बमबाजी की जांच की जा रही है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttarpradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में लॉक डाउन (Lockdown) के बीच एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश बुरी तरह घायल हो गया. दरअसल ये बदमाश गांजा न मिलने पर भड़का हुआ था और इसी में इसने बमबाजी से दहशत फैला दी. इस घटना में कुल दो बदमाश और दो युवक घायल हो गए हैं. इनमें बदमाश हाशिम भी शामिल है, जिसके के हाथ में भी एक देशी बम फट गया, जिसके कारण उसकी हथेली उड़ गई है.

मामला कुंडा कोतवाली क्षेत्र के तिलौरी गांव का है. हिस्ट्रीशीटर बदमाश हाशिम को रविवार शाम गांजा नहीं मिलने के कारण वह भड़क गया. इसके बाद उसने कुंडा में बमबाजी की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान एक देशी बम बदमाश के हाथ में फट गया, जिससे हाशिम की हथेली उड़ गई. वहीं घटना में बदमाश सहित तीन युवक घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बदमाश हाशिम और इकबाल गिरफ्तार



पुलिस ने शातिर बदमाश हाशिम और उसके साथी इकबाल को गिरफ्तार कर इलाज करा रही है. कुंडा कोतवाली में बदमाश हाशिम समेत 2 लोगो के विरुद्ध जानलेवा हमला समेत संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
हिस्ट्रीशीटर हाशिम पर दर्ज हैं 15 मुकदमे

बता दें थाने के हिस्ट्रीसीटर बदमाश हाशिम के खिलाफ चोरी, लूट, जानलेवा हमले सहित 15 मुक़दमे दर्ज हैं. जबकी इनके हमले से गांव के राकेश पटेल, प्रमोद पटेल दोनों ही घायल हो गए हैं. एसपी अभिषेक सिंह का कहना है कि दो पक्ष के बीच मारपीट और बमबाजी की घटना हुई है. दोनों ही पक्ष अपराधी किस्म के व्यक्ति हैं. मामले में मुक़दमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं गांजा लेने के विवाद में हुई बमबाजी की जांच की जा रही है. पुलिस जांच के बाद ही कारण का पता लग सकेगा.

ये भी पढ़ें:

पालघर की घटना पर महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से सीएम योगी ने की बात

UP के सीएम योगी आदित्‍यनाथ के पिता का निधन, AIIMS में चल रहा था इलाज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading