• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए राजा भैया की बड़ी पहल, 4 करोड़ का किया दान

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए राजा भैया की बड़ी पहल, 4 करोड़ का किया दान

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए राजा भैया की बड़ी पहल

अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए राजा भैया की बड़ी पहल

गौरतलब है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या (Ayodhya) में भव्य मंदिर के निर्माण के लिए जन संपर्क और योगदान अभियान चला रहा है.

  • Share this:

प्रतापगढ़. अयोध्या (Ayodhya) में भव्य राममंदिर (Ram Mandir) निर्माण के लिए निधि समर्पण अभियान की शुरुआत हो चुकी है. इसी कड़ी में शनिवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) के कुंडा से बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप उर्फ़ राजा भैया (Raja Bhaiya) और उनके समर्थकों ने राममंदिर के लिए 4-5 करोड़ की धनराशि दान किया है. इस दौरान कुंडा के बेती कोठी में श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय भी मौजूद रहे.

वहीं सुबह 11 बजे बेती कोठी में महादान के लिए कैम्प भी लगाया गया. जहां राजा भैया के हजारों सर्मथक पहुंच कर महादान राम मंदिर निर्माण के लिए किया. जानकारी के मुताबिक राजा भैया ने गुप्त करोड़ों की बड़ी धनराशि दान किया है, जबकि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक दल के नेताओं ने भी इस महादान के कार्य्रकम में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया है. पूर्व मंत्री राजा भैया के चचेरे भाई व एमएलसी अक्षय प्रताप ने करोड़ों की धनराशि दान करने का दावा किया है.

झांसी से डॉक्टर का अपहरण कर मुरैना लाए बदमाश, जंजीर डालकर कोहनी के बल चलाया, जमकर पीटा

अक्षय प्रताप उर्फ गोपाल ने बताया कि राममंदिर के निर्माण के लिए दान की गई राशि को गुप्त रखा गया है. उन्होंने दावा किया कि 4 से 5 करोड़ की धनराशि राममंदिर के निर्माण में दान किया गया है. राजा भैया समेत उनके समर्थकों ने भी अच्छा दान किया है. एमएलसी अक्षय प्रताप ने बताया कि राजा भैया हमेशा से ही जनसरोकार के कार्यो में बढ़ कर हिस्सा लेते है.

गौरतलब है कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में भव्य मंदिर के निर्माण के लिए जन संपर्क और योगदान अभियान चला रहा है, जो 27 फरवरी तक चलेगा. अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए दान राशि एकत्रित करने के अभियान की शुरुआत हाल ही में हुई. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में राममंदिर के निर्माण के लिए 2 लाख रुपये का दान दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज