प्रतापगढ़: सर्राफा कर्मचारियों से 40 लाख की लूट, 12 घंटे तक सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस

लूटी गई स्कॉर्पियो कार को पुलिस ने बरामद कर लिया

Pratapgarh News: कौशाम्बी के कोखराज थाना इलाके से लूटी गई लग्जरी कार को पुलिस ने बरामद कर लिया। गाड़ी से 20 लाख रुपये कैश भी पुलिस को मिला है. जबकि अज्ञात चार बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में बेख़ौफ़ बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया. सर्राफा कर्मचारियों से लग्जरी कार और 40 लाख रुपये की लूट (Loot) से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. मामला हथिगवा थाने के जहानाबाद ओवर ब्रिज के पास की है जहां रविवार की भोर में अज्ञात कार सवार चार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई के दो कर्मचारियों से असलहे के दम पर 40 लाख रुपये का कैश लूट लिया. इतना ही नहीं सर्राफा व्यवसाई के दोनों कर्मचारियों को जमकर पिटाई की जिसके बाद स्कार्पियो कार लेकर फरार हो गए. हालांकि 12 घंटे तक प्रतापगढ़ और कौशांबी जिले की पुलिस सीमा विवाद में ही उलझी रही. इसके बाद कौशाम्बी के कोखराज थाना इलाके से लूटी गई लग्जरी कार को पुलिस ने बरामद कर लिया. गाड़ी से 20 लाख रुपये कैश भी पुलिस को मिला है. जबकि अज्ञात चार बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हैं.

मामला कौशांबी और प्रतापगढ़ जिले के बॉर्डर का होने के चलते दोनों जिले की पुलिस सीमा विवाद में 12 घंटे तक उलझी रही. आखिर में कौशाम्बी के कोखराज थाने में अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर जाच में जुटी है. बताया जा रहा है कि वाराणसी जिले के जेपी ज्वेलर्स के रिंकू सेठ का 40 लाख रुपये था. सर्राफा व्यवसाई के दोनों कर्मचारी द्वारा यह मोटी रकम सोना खरीदने के लिए कार से दिल्ली जा रहे थे. जैसे ही प्रतापगढ़ के हथिगवा थाना इलाके में कार पहुंची तो बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक कर रोक लिया और असलहे के दम पर 40 लाख रुपये लूट लिए.

पुलिस ने कही जल्द खुलासे की बात

लूट की सूचना परएडीजी जोन प्रयागराज भी कोखराज थाने पहुचे, जहां सर्राफा के दोनो कर्मचारियों से पूछताछ किया. जिसके बाद घटना स्थल का निरीक्षण भी किया।अफसरों को जल्द घटना का खुलासा करने का निर्देश भी दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.