अपना शहर चुनें

States

Pratapgarh News: घर में सो रहे दंपति पर बदमाशों ने किया तेजाब से हमला, हालत गंभीर

प्रतापगढ़ में घर में सो रहे दंपत्ति पर तेजाब से हमला
प्रतापगढ़ में घर में सो रहे दंपत्ति पर तेजाब से हमला

Pratapgarh News: अज्ञात बदमाशों ने अमरजीत और उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. अमरजीत की तड़पने की आवाज सुनकर उसका बेटा जग गया. बेटे के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 7:11 AM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh News) जिले में बदमाश पूरी तरह बेखौफ हो गए है. बदमाश पुलिस (UP Police) के सामने लगातार चुनौती पेश करते हुए आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामले में अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रहे दम्पति के ऊपर एसिड से हमला (Pratapgarh Acid Attack) कर दिया. अज्ञात बदमाशों ने अमरजीत और उसकी पत्नी के ऊपर तेजाब फेंक दिया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. अमरजीत की तड़पने की आवाज सुनकर उसका बेटा जग गया. बेटे के शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दंपति की हालत गंभीर देखते हुए प्रयागराज रेफर कर दिया.

फिलहाल परिजन किसी भी दुश्मनी से इनकार कर रहे है, लेकिन एसिड अटैक में घायल अमरजीत कोरी इलाके में झाड़-फूक और राजगीर का काम करता है. पुलिस झाड़-फूंक के मामले में रंजिश की एंगल से जांच कर रही है. एसिड अटैक की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. इलाके की पुलिस तुरंत पहुंची और मामले की तहकीकात में जुट गई.

पुलिस ने कही जल्द खुलासे की बात 


घटना की बाबत उच्चाधिकारियों को अवगत कराया गया, जिसके बाद अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दिनेश द्विवेदी और सीओ सदर तनु उपाध्याय भारी दल बल के साथ जिला अस्पताल पहुंच गए. पुलिस के आला अफसरों ने पीड़ितों से घटना की बाबत पूछताछ की. इसके बाद एएसपी दिनेश द्विवेदी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल और बेटे अंकित से भी पूछताछ की. अपर पुलिस अधीक्षक दिनेश द्विवेदी ने बताया कि परिजन किसी भी दुश्मनी की ओर इंगित नहीं कर रहे हैं. मामले की पड़ताल की जा रही है. मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जाएगी. जो भी दोषी होगा, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज