प्रतापगढ़: अपना दल MLA आरके वर्मा की गुंडई, टोल कर्मियों को गनर से पिटवाया

सीसीटीवी में कैद हुई अपना दाल विधायक की गुंडई

सीसीटीवी में कैद हुई अपना दाल विधायक की गुंडई

Pratapgharh News: विश्वनाथगंज विधायक आरके वर्मा के आधा दर्जन गुर्गों ने टोल प्लाजा के बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया. विधायक की गुंडई करवाने का वीडियो टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो कि अब वायरल है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) से अपना दल (Apna Dal) विधायक आरके वर्मा (MLA RK Verma) की गुंडई का मामला सामने आया है. मामला प्रतापगढ़ -प्रयागराज बॉर्डर रामफलनारी का है, जहां अपना दल विधायक आरके वर्मा ने टोल प्लाजा पर जमकर दंबगई की. विधायक ने अपने गनर से टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवाया. विश्वनाथगंज विधायक आरके वर्मा के आधा दर्जन गुर्गों ने टोल प्लाजा के बैरियर को भी जबरन तोड़ दिया. विधायक की गुंडई करवाने का वीडियो टोल प्लाजा के सीसीटीवी में कैद हो गया है, जो कि अब वायरल है.

दरअसल, विधायक आरके वर्मा की गाड़ी में पुराना पास लगा होने पर टोल कर्मी ने गाड़ी रोकी तो विधायक आगबबूला हो गए. इसके बाद हाईवे टोल कर्मियों को विधायक के गनर और गुर्गों ने गाली देनी शुरू कर दी.  जिसके बाद अपने गाड़ी से उतरे विधायक ने अपने गनर से टोल कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पिटवाया. आधे घंटे तक टोल प्लाजा पर विधायक के इशारे पर हंगामा और मारपीट होती रही. जिसके बाद टोल दिए बिना विधायक गाड़ी लेकर फरार हो गए,

विधायक ने दी ये सफाई 

वहीं विधायक की गुंडई से टोल कर्मी सहमे हुए है, टोल प्लाजा पर इस दौरान अफरा-तफरी का माहौल रहा, विश्वनाथगंज विधायक के कारनामे से हड़कम्प मचा हुआ है, टोल कर्मी अभिषेक  कुमार, गंगन सिंह,आजाद सिंह, सर्वेन्द्र यादव, के साथ विधायक के गुर्गों ने मारपीट किया। वहीं विधायक आरके वर्मा का कहना है कि टोल प्लाजा के कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार किया जाता था. टोल कर्मी आज शराब पीकर बैठे थे. मेरी गाड़ी को पास कराने से मना कर दिया. मैं नीचे उतर के आया तो कुछ लोगो ने गाली-गलौज शुरू कर दिया।अगर मेरे साथ सुरक्षाकर्मी न होने तो टोल कर्मी मेरे साथ मारपीट भी करते. मैं इसकी शिकायत उच्च अफसरों से करूंगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज