Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    प्रतापगढ़: मामूली विवाद में पिता-पुत्र की गोलियों से भूनकर हत्या, गांव में कई थानों की फ़ोर्स तैनात

    प्रतापगढ़ में डबल मर्डर से मचा हड़कंप
    प्रतापगढ़ में डबल मर्डर से मचा हड़कंप

    Pratapgarh News: हत्या का आरोप गांव के ही दबंगों के ऊपर लगा है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर जाने के रास्ते पर बिजली के तार लटकने पर दबंगों ने उसको हटाने के लिए मृतक राजेन्द्र से कहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई.

    • Share this:
    प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जनपद में सोमवार को पिता-पुत्र की (Double Murder) गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई. मामूली विवाद में हुए इस डबल मर्डर केस के बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई. तनाव को देखते हुए कई थानों की फ़ोर्स तैनात कर दी गई. मामला हथिगवा थाना के बलीपुर गाव का है, जहां दबंगों ने पिता-पुत्र की गोली मार कर हत्या कर फरार हो गए.

    हत्या की वारदात को लाइसेंसी बंदूक से अंजाम दिया गया. हत्या का आरोप गांव के ही दबंगों के ऊपर लगा है. बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर जाने के रास्ते पर बिजली के तार लटकने पर दबंगों ने उसको हटाने के लिए मृतक राजेन्द्र से कहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई. जिसके बाद दबंग रणजीत ने राजेन्द्र के उपर डंडे से हमला बोल दिया. जिसके बाद विपिन अपने घर से लाइसेंसी बंदूक लाकर राजेन्द्र सिंह और उसके बेटे अभय सिंह को गोलीमार कर मौत के घाट उतार दिया.

    पुलिस जांच में जुटी



    डबल मर्डर की सूचना पर एसपी अनुराग आर्य भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच जाच पड़ताल मे जुट गए. पिता-पुत्र के शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. गांव में तनाव देखते हुए कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया गया है. प्रतापगढ़ मे डबल मर्डर की घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. बलीपुर प्रतापगढ़ का वही गांव है, जहां 2013 में सीओ जियाउल हक की हत्या हुई थी.
    मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस की टीम गठत कर दी गई है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज