प्रतापगढ़: अचानक शुरू हुई मुठभेड़ से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, शातिर बदमाश जावेद गिरफ्तार

उधर, मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो सिपाही भी गिरने से घायल हुए हैं. उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:26 PM IST
प्रतापगढ़: अचानक शुरू हुई मुठभेड़ से ग्रामीणों में मचा हड़कंप, शातिर बदमाश जावेद गिरफ्तार
पुलिस एनकाउंटर में घायल हुआ शातिर बदमाश जावेद
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 5, 2018, 2:26 PM IST
उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में कधई थाना के गनईडीह गांव के पास उस वक्त हड़कंप मच गया जब पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. अचानक हुई इस मुठभेड़ से ग्रामीण सकते में आ गए. पुलिस की जबाबी फायरिंग के दौरान शातिर बदमाश जावेद को गोली लग गई. जिसके बाद पुलिस ने जावेद को गिरफ्तार कर लिया. गोली लगाने से घायल जावेद को आनन-फानन में जिला अस्पताल में पुलिस ने भर्ती कराया.

उधर, मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो सिपाही भी गिरने से घायल हुए हैं. उनका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदमाश और पुलिस के बीच कई राउंड फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फ़ैल गई. पालिक एके मुताबिक शातिर बदमाश जावेद दर्जनों मुकदमों में वांछित है. हत्या ,लूट ,वाहन चोरी जैसे कई मामलो में पुलिस को जावेद की तलाश थी.

पुलिस ने बताया कि बुधवार को मुखबिर से सूचना मिली कि जावेद अपने साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है.सूचना पर कधई पुलिस और स्वाट टीम ने बदमाश की घेराबंदी की तो उन्होंने ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने जबाबी फायरिंग करते हुए जावेद को गिरफ्तार कर लिया. जावेद गोली लगाने से घायल है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हालांकि, मुठभेड़ के दौरान जावेद के दो साथी फायरिंग करते हुए पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. शातिर अपराधी जावेद इनामिया बदमाश है.

(रिपोर्ट: रोहित सिंह)

यह भी पढ़ें:

यूपी PWD घोटाला: 6 अफसरों पर कसा शिकंजा, निलंबन की संस्तुति
Loading...
यूपी: प्रतियोगी परीक्षाओं में पेपर लीक करने वालों पर लगेगा रासुका

Teachers' Day 2018: बेहाल हैं यूपी के 1.7 लाख शिक्षामित्र, 700 की गई जान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर