अपना शहर चुनें

States

प्रतापगढ़: 90 लाख की डकैती में शामिल बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, तीन को लगी गोली, सिपाही भी घायल

प्रतापगढ़ में बदमाशों से हुई मुठभेड़
प्रतापगढ़ में बदमाशों से हुई मुठभेड़

Pratapgarh News: मामला नगर कोतवाली के रामलीला मैदान का है जहां मंगलवार देर रात प्रतापगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाशों को गोली लगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2021, 8:14 AM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस (Police) को उस वक्त बड़ी सफलता हाथ लगी जब सर्राफा व्यवसायी के यहां 90 लाख की डकैती में शामिल बदमाशों से उसकी मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ में तीन बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि एक सिपाही भी घायल हुआ हैं. पकडे गए तीनों बदमाश और घायल सिपाही को इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

मामला नगर कोतवाली के रामलीला मैदान का है जहां मंगलवार देर रात प्रतापगढ़ पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान तीन शातिर बदमाशों को गोली लगी है, जबकि  मुठभेड़ में एक पुलिस का सिपाही कृष्णकांत भी गोली लगने से घायल हुआ है. शातिर बदमाश पुनीत सोनी, फहीम सिद्दकी और सुभम जायसवाल के पास से तीन बाइक और तीन तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है. पकड़े गए दो बदमाश प्रतापगढ़ जिले के निवासी हैं, जबकि फहीम प्रयागराज जिले का रहने वाला है.

90 लाख की डकैती में थे शामिल 



मुठभेड़ में घायल तीनो शातिर बदमाश सर्राफा व्यवसाई की दुकान में घुसकर 90 लाख के सोने के आभूषण की डकैती की घटना में शामिल थे. बता दें कि 7 जनवरी की सुबह 10 बजे आधा दर्जन से अधिक बदमाशो ने सर्राफा व्यवसाई की दुकान में घुसकर 2 किलो सोने के आभूषण की डकैती डाली थी. 90 लाख के सोने के आभूषण लूट कर डकैत सर्राफा बाजार से फरार हो गए थे.
मुखबिर की सूचना पर मंगलवार देर रात पुलिस ने नाकाबंदी कर और बदमाशों को घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लगी. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. अन्य बदमाशों की तलाश में एसपी समेत भारी पुलिस बल इलाके में काम्बिंग कर रहे है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज