Home /News /uttar-pradesh /

Pratapgarh: जोगेश्वरी यादव इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्र को निकाला, टीसी में लिखा 'अपराधी'

Pratapgarh: जोगेश्वरी यादव इंटर कॉलेज के प्रिंसिपल ने छात्र को निकाला, टीसी में लिखा 'अपराधी'

प्रिंसिपल की इस कार्रवाई को जिला शिक्षा निरीक्षक ने बताया गलत. जांच करवाने की बात कही.

प्रिंसिपल की इस कार्रवाई को जिला शिक्षा निरीक्षक ने बताया गलत. जांच करवाने की बात कही.

Principal's principles : प्रतापगढ़ के जिला विद्यालय निरीक्षक सर्वदानंद का कहना है कि एक छात्र के टीसी पर अपराधी लिखे जाने की शिकायत आई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि टीसी पर अपराधी अंकित किया जाना किसी भी तरह उचित नहीं है. मां और प्रधानाचार्य की बातचीत का वायरल वीडियो अभी मेरे संज्ञान में नहीं है. वीडियो देख और सारे बिन्दुओं को शामिल करा मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने अपने एक छात्र को कॉलेज से निकाल दिया. इतना ही नहीं, प्रधानाचार्य ने उस स्टूडेंट के टीसी पर ‘अपराधी’ लिखा. यह मामला प्रतापगढ़ के जोगेश्वरी यादव इंटर कॉलेज का है. यह कॉलेज मंगरौरा ब्लॉक के नेवरा में है. इस बात के सामने आने के बाद शिक्षा महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

जोगेश्वरी यादव इंटर कॉलेज, नेवरा के प्रधानाचार्य नंदन यादव ने छात्र शिवशांत सिंह के टीसी में अपराधी लिखकर छात्र को कॉलेज से निकाल दिया है. उन्होंने छात्र पर कॉलेज की क्लास में मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया है. जब शिवशांत सिंह की मां जंतिरा देवी टीसी पर अपराधी लिखे जाने पर आपत्ति दर्ज कराने कॉलेज के प्रधानाचार्य के पास पहुचीं, तो दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई.

इन्हें भी पढ़ें :
Bareilly: विकलांग नाबालिग को पुलिस जवानों ने लाठी से पीटा, जख्मी किशोर अस्पताल में भर्ती
गृह मंत्री के आगमन से पहले आजमगढ़ में जहरीली शराब का कहर, दो की मौत, प्रशासन में हड़कंप

प्रधानाचार्य और छात्र की मां के बीच हुई कहासुनी का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में प्रधानाचार्य को कहते सुना गया कि अब इस छात्र को किसी भी कॉलेज में दाखिला नहीं मिलेगा. प्रधानाचार्य नंदन ने यह भी आरोप लगाया कि छात्र क्लास में मारपीट और गाली-गलौज करता है, इसलिए ऐसा करना पड़ा. इस मामले में प्रतापगढ़ के जिला विद्यालय निरीक्षक सर्वदानंद का कहना है कि शिकायत के जरिये एक छात्र के टीसी पर अपराधी लिखे जाने की शिकायत आई है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि टीसी पर अपराधी अंकित किया जाना किसी भी तरह उचित नहीं है. मां और प्रधानाचार्य की बातचीत का वायरल वीडियो अभी मेरे संज्ञान में नहीं है. वीडियो देख और सारे बिन्दुओं को शामिल करा मामले की जांच के बाद कार्रवाई होगी.

खेलें यूपी क्विज

छात्र शिवशांत की मां का कहना है कि उनका बेटा शांति प्रिय है. मेरे बेटे के साथ अन्याय हुआ है. इसकी शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करते हुए वह न्याय की गुहार लगाएंगी.

Tags: Pratapgarh latest news, Students, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर