राजा भैया के बाद अब कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी किए गए नजरबंद

इससे पहले कुंडा से विधायक राजा भैया को भी जिला प्रशासन ने नजरबंद किया. अब तक जिले में कुल 12 लोगों को नजरबंद किया जा चुका है. बता दें जिलाधिकारी के निर्देश पर ये कार्रवाई की गई है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 12, 2019, 10:57 AM IST
राजा भैया के बाद अब कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी किए गए नजरबंद
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 12, 2019, 10:57 AM IST
प्रतापगढ़ में लोकसभा चुनाव के दौरान गड़बड़ी की आशंका को देखते हुए जिला प्रशासन ने कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी समेत अब तक कुल 12 लोगों को नजरबंद किया है. प्रमोद तिवारी सिर्फ वोट डालने के लिए घर से निकल सकेंगे.

इससे पहले कुंडा से विधायक राजा भैया को भी जिला प्रशासन ने नजरबंद किया. अब तक जिले में कुल 12 लोगों को नजरबंद किया जा चुका है. बता दें जिलाधिकारी के निर्देश पर नजरबंदी की कार्रवाई की गई है.



गौरतलब है कि छठे चरण में प्रतापगढ़ लोकसभा सीट पर मतदान हो रहा है. इस सीट पर राजा भैया की जनसत्ता पार्टी के मैदान में उतरने से मुकाबला चौतरफा हो गया है. कांग्रेस ने इस सीट पर राजकुमारी रत्ना सिंह को प्रत्याशी बनाया है जबकि बीजेपी ने अपना दल के विधायक संगम लाल गुप्ता को मैदान में उतारा है. गठबंधन की तरफ से अशोक त्रिपाठी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं.

बता दें नजरबंदी की कार्रवाई के खिलाफ रघुराज प्रताप  सिंह उर्फ राजा भैया ने सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि ये कार्रवाई सिर्फ उन्हीं के खिलाफ क्यों की गई? सरकार के किसी भी नेता के खिलाफ नजरबंदी की कार्रवाई क्यों नहीं की गई?

ये भी पढ़ें:

योगी सरकार के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने प्रयागराज में डाला वोट

छठे चरण में देश को 'रावण' जैसी सोच वालों से मुक्ति दिलानी है: CM योगी
Loading...

आपका वोट बेहतर सरकार बनाने में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण: मायावती

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...