Pratapgarh News: रिवॉल्‍वर वाली दुल्‍हनिया ने बाराती के सामने जयमाल स्टेज पर की दनादन फायरिंग, दूल्‍हे के उड़े होश

प्रतापगढ़ या सूबे में पहले ऐसा दृश्य होगा ये जब कोई दुल्हन इतनी आसानी से रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग कर रही है.

प्रतापगढ़ या सूबे में पहले ऐसा दृश्य होगा ये जब कोई दुल्हन इतनी आसानी से रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग कर रही है.

UP News: वायरल वीडियो जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर गांव (Laxmanpur Village) का बताया जा रहा है. 30 मई की शाम को रामगया पाण्डेय की बेटी की शादी थी. शादी के कार्यक्रम में ही हर्ष फायरिंग की गई.

  • Share this:

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां सोशल मीडिया पर फायरिंगबाज दुल्हनिया (Firingbaaz Bride) का एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में दुल्हन जयमाल से चंद सेकेंड पहले स्टेज पर चढ़ते समय रिवाल्वर से फायरिंग करती हुई दिख रही है. बताया जाता है कि यह फायरिंग दुल्हन शादी के जश्न में कर रही है. फायरिंगबाज दुल्हन की करतूत देख बाराती भी हैरान रह गए. दूल्हे के भी होश उड़ गए, लेकिन दुल्हन ने फायरिंग कर शादी के खुशी का इजहार करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी.

वायरल वीडियो जेठवारा थाना के लक्ष्मणपुर गांव का बताया जा रहा है. बताया जा रहा था 30 मई की शाम को रामगया पाण्डेय की बेटी की शादी थी. इस दौरान दुल्हन ने जयमाल स्टेज पर लाइसेंसी रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग की. अब कोरोना काल में दुल्हन ने कानून की धज्जियां उड़ाते हुए फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. कोर्ट के रोक के बावजूद भी प्रतापगढ़ में हर्ष फायरिंग की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Youtube Video

फायरिंग वाले स्वागत से सभी घराती और बाराती सकते में है
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस फायरिंगबाज दुल्हन की शिनाख्त नहीं कर सकी है. पुलिस ने वीडियो की तफ्तीश तेज़ करते हुए वीडियो और दुल्हन को चिन्हित करने की बात कह रही है. वहीं, इस वीडियो में एक परिजन द्वारा दुल्हन को रिवाल्वर दी जाती है. दुल्हन हाथ ऊपर करके रिवाल्वर से हर्ष फायरिंग करती है, जिसके बाद दूल्हा हाथ थाम कर दुल्हन को जयमाल स्टेज पर ले जाता है. इसके बाद जयमाल की रस्म पूरी होती है, लेकिन दुल्हन को फायरिंग करते हुए देख दूल्हा भी असहज महसूस करने लगता है. अब ये वीडियो शोसल मीडिया पर खूब सुर्खियां भी बटोर रहा. रिवाल्वर दुल्हन रानी के फायरिंग वाले स्वागत से सभी घराती और बाराती सकते में है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज