अपना शहर चुनें

States

प्रतापगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, तीन अपराधी घायल, एक पुलिसकर्मी को भी लगी गोली

मीणा ने बताया कि मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)
मीणा ने बताया कि मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. (सांकेतिक तस्वीर)

उन्होंने बताया कि इस दौरान सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग रामलीला मैदान के निकट इकट्ठे हुए है, जिस पर पुलिस वहां पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गोलीबारी (Firing) शुरू कर दी, जिसका पुलिस ने जवाब दिया.

  • Last Updated: January 20, 2021, 7:05 PM IST
  • Share this:
प्रतापगढ़. पुलिस द्वारा मंगलवार रात को शहर में चलाए गए जांच अभियान के दौरान रामलीला मैदान (Ramlila Maidan) के निकट बदमाशों के साथ हुई मुठभेड़ (Encounter) में तीन अपराधी और एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने बुधवार को बताया कि अपराधिक घटनाओं पर नियंत्रण के लिए नगर कोतवाली पुलिस टीम मंगलवार रात शहर (जिला मुख्यालय ) में जांच अभियान चला रही थी. उन्होंने बताया कि इस दौरान सूचना मिली कि कुछ संदिग्ध लोग रामलीला मैदान के निकट इकट्ठे हुए है, जिस पर पुलिस वहां पहुंची. उन्होंने बताया कि पुलिस को देखते ही बदमाशों ने गोलीबारी (Firing) शुरू कर दी, जिसका पुलिस ने जवाब दिया.

मीणा ने बताया कि मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि तीनों की शिनाख्त पुनीत सोनी, शुभम जायसवाल व फहीम सिद्दीकी के तौर पर हुई है. उन्होंने बताया कि बदमाशों के साथ गोलीबारी में एक पुलिसकर्मी कृष्णकांत ( 24 साल) भी घायल हो गया. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया. मीणा ने बताया कि बदमाशों के पास से तीन तमंचे बरामद किए गए हैं. उन्होंने कहा कि इस मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है.





टेंपो में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए
बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की थाना बादलपुर पुलिस और बदमाशों के बीच रविवार देर रात को मुठभेड़ हो गई थी. पुलिस द्वारा चलाई गईं गोलियां चार बदमाशों को लगी हैं. घायलों को उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने उक्त बदमाशों के पास से एक कार, देसी तमंचा व टेंपो बरामद किया है. ये बदमाश यहां की फैक्ट्रियों तथा गोदामों में लूट व चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बादलपुर पुलिस तलाशी अभियान चला रही थी, तभी राष्ट्रीय राजमार्ग-91 के पास एक कार व टेंपो में सवार होकर कुछ बदमाश आते हुए दिखाई दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज