प्रतापगढ़: ईद मनाकर लौट रहे एक लाख के इनामी बदमाश तौकीर को STF ने किया ढेर
Pratapgarh-Uttar-Pradesh-2 News in Hindi

तौकीर के सक्रिय होने से जिले में अपराधों की बाढ़ सी आ गई थी. उसके मारे जाने के बाद शहर में ख़ुशी का माहौल है और लोग एसटीएफ की तारीफ़ कर रहे हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़ जिले में आतंक का पर्याय बन चुके कुख्यात अपराधी तौकीर को एसटीएफ ने मुठभेड़ में मार गिराया है. तौकीर के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित था. तौकीर लूट, हत्या और रंगदारी के दर्जनों मामले में वॉन्टेड चल रहा था. वह जेल बंदी रक्षक, मार्बल व्यवसाई राजेश सिंह हत्याकांड, बंधन बैंक में लूट जैसी घटनाओं में भी शामिल था.

तौकीर के सक्रिय होने से जिले में अपराधिक वारदातों की बाढ़ सी आ गई थी. उसके मारे जाने के बाद शहर में खुशी का माहौल है और लोग एसटीएफ की तारीफ कर रहे हैं.

पूरे ऑपरेशन को एसटीएफ लखनऊ यूनिट ने कामयाबी से अंजाम दिया. इस ऑपरेशन की कमान खुद एसएसपी एसटीएफ अभिषेक सिंह संभाल रहे थे. एसटीएफ को सूचना मिली थी कि तौकीर ईद पर अपने घर आएगा. इसके बाद पिछले तीन दिन से एसटीएफ की टीम ने जिले में डेरा डाल रखा था.



गुरुवार तड़के लगभग तीन बजे जब तौकीर ईद मनाकर वापस जा रहा था तो एसटीएफ ने उसे शहर कोतवाली के चिलबिला कोट के पास घेर लिया. खुद को घिरा देखकर उसने फायरिंग शुरू कर दी. एसटीएफ की तरफ से हुई जवाबी फायरिंग में तौकीर मारा गया. मारे गए अपराधी से 32 बोर की 2 पिस्टल और एक कार्बाइन बरामद की गई है.
प्रतापगढ़ पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका कुख्यात अपराधी तौकीर ने ईद बाद किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की धमकी भी दी थी.

(इनपुट: रोहित सिंह)

ये भी पढ़ें:

पेटीएम में ऐसे हुआ 10 करोड़ रुपये से ज्यादा का फ्रॉड

फिल्मी स्टाइल में ड्रामा कर सड़क पर लूटे 10 लाख के जेवरात

दिल्ली के इस थाने में 10 दिन में दर्ज हुईं एक ही क्राइम की 88 एफआईआर

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज