Home /News /uttar-pradesh /

raja bhaiya attacks akhilesh yadav for kundi in kunda after big win assembly elections

Raja Bhaiya News : राजा भैया ने 'कुंडा में लगा दो कुंडी' वाले बयान पर किया पलटवार, कहा- अखिलेश को...

प्रतापगढ़ में रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के  जनसता दल ने दो विधानसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है.

प्रतापगढ़ में रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के जनसता दल ने दो विधानसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. सूबे में भाजपा सरकार की दमदारी वापसी हुई है. वहीं प्रतापगढ़ में जनसत्ता दल का दबदबा देखने कों मिला है. रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) ने जहां कुंडा विधानसभा सीट पर लगातार सातवीं बार जीत का परचम लहराया, वहीं बाबागंज विधानसभा सीट पर उनके जनसत्ता दल के प्रत्याशी विनोद सरोज को जीत मिली.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं. सूबे में भाजपा सरकार की दमदारी वापसी हुई है. वहीं प्रतापगढ़ में जनसत्ता दल का दबदबा देखने को मिला है. प्रतापगढ़ में रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के जनसत्ता दल ने दो विधानसभा सीटों पर शानदार जीत दर्ज की है. राजा भैया ने जहां कुंडा विधानसभा सीट पर लगातार सातवीं बार जीत का परचम लहराया, वहीं बाबागंज विधानसभा सीट पर जनसत्ता दल के प्रत्याशी विनोद सरोज को जीत मिली.

अब तक निर्दलीय चुनाव लड़ रहे राजा भैया ने इस बार जनसत्ता दल का गठन किया था. अपनी पार्टी के बैनर तले उन्होंने कुंडा विधानसभा सीट पर 99,612 वोट हासिल करते हुए जबकी सपा प्रत्याशी गुलशन यादव को करीब 30 हजार वोटों के अंतर से हराया. वहीं बाबागंज विधानसभा सीट से जनसत्ता दल के प्रत्याशी विनोद सरोज ने 15,767 वोटों से जीत दर्ज किया.

ये भी पढ़ें- मुस्लिम बेल्ट में भी बीजेपी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन, जानें कहां-कहां से मिली जीत

इस जीत के बाद प्रमाणपत्र लेने पहुंचे कुंडा के बाहुबली विधायक ने मीडिया से बात करते हुए इस जीत के लिए कुंडा और बाबागंज की जनता का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, ‘कुंडा और बाबागंज की जनता का आभार, जिन्होंने ये ऐतिहासिक जीत दिलाई. जनसत्ता दल का परचम पूरे प्रदेश में लहराया, राष्ट्रीय और कई सालों के रीजनल दल जनसत्ता दल के बराबरी पर आ खड़े हुए हैं या उससे नीचे चले गए हैं. ये बड़ी ही प्रसन्नता की बात है.’

ये भी पढ़ें- यूपी की इन 7 सीटों पर बेहद कम रहा जीत-हार का अंतर, नोटा बना गेमचेंजर

राजा भैया ने इसके साथ ही सपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘मैंने पहले ही कहा था कि ना सपा की सरकार बन रही है ना ही बनाने देंगे.’ वहीं चुनाव प्रचार के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के ‘कुंडा में कुंडी लगाने’ के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि अब रिजल्ट आपके सामने है. जनता ने अखिलेश को जबाव दे दिया है. जब ये बयान खासतौर पर दिया गया था, तब पांचवें, छठे और सातवें चरण में जहां मतदान होना था वहां की जनता ने बड़े ही अच्छे से जबाव दिया है.

Tags: Raghuraj Pratap Singh, UP election results, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर