Home /News /uttar-pradesh /

प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों बेटों ने संभाला मोर्चा, पिता के लिए ऐसे बना रहे चुनावी माहौल

प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों बेटों ने संभाला मोर्चा, पिता के लिए ऐसे बना रहे चुनावी माहौल

राजा भैया के दोनों बेटे ग्वालियर के द सिंधिया स्कूल में पढाई करते हैं. इनकी उम्र अभी 18 साल की है.

राजा भैया के दोनों बेटे ग्वालियर के द सिंधिया स्कूल में पढाई करते हैं. इनकी उम्र अभी 18 साल की है.

प्रतापगढ़ में राजा भैया (Raja Bhaiya) के दोनों युवराज चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. राजा भैया के लिए उनके दोनों बेटे शिवराज प्रताप सिंह और बृजराज प्रताप सिंह अपने पिता के लिए प्रचार करते हुए जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनको दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. कुंडा के मतदाताओं के बीच जाकर अपने पिता के लिए समर्थन भी माग रहे हैं. राजा भैया के दोनों बेटे इस दौरान अपने पिता के साथ-साथ भी खूब दिखाई पड़ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) को लेकर माहौल पूरी तरह से गर्म होता जा रहा है. यूपी के चुनाव में प्रतापगढ़ (Pratapgarh News) की राजनीति का एक अलग रोल होता है. यहां के नेताओं का यूपी की राजनीती में एक अलग रसूक रहता है. इसी बीच खबर है कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कुंडा (Kunda Assembly Seat) के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) के दोनों बेटों ने अपने पिता के लिए चुनावी माहौल तैयार करना शुरू कर दिया है.

राजा भैया के लिए प्रचार में जुटे उनके बेटे शिवराज और बृजराज सिंह
प्रतापगढ़ में राजा भैया के दोनों युवराज चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. राजा भैया के लिए उनके दोनों बेटे शिवराज प्रताप सिंह और बृजराज प्रताप सिंह अपने पिता के लिए प्रचार करते हुए जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनको दिशानिर्देश भी दे रहे हैं. कुंडा के मतदाताओं के बीच जाकर अपने पिता के लिए समर्थन भी माग रहे हैं. राजा भैया के दोनों बेटे इस दौरान अपने पिता के साथ-साथ भी खूब दिखाई पड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर IIT कानपुर के प्रोफेसर का दावा हुआ सही तो यूपी के लिए होगी बड़ी राहत वाली खबर

ग्वालियर के सिंधिया स्कूल में पढ़ते हैं राजा भैया दोनों बेटे
राजा भैया के दोनों बेटे ग्वालियर के द सिंधिया स्कूल में पढ़ाई करते हैं. इनकी उम्र अभी 18 साल की है. ये दोनों भाई इंटर के छात्र हैं. कोरोना काल में स्कूल बंद होने की वजह से राजा भैया के दोनों पुत्र कुंडा के बेती महल में हैं. यहां वे एक माह से राजनीति का भी पाठ पढ़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- America से लाइव देखी कानपुर वाले घर में डकैती, पुलिस को फोनकर लुटेरे को पकड़वाया

वहीं कुंडा विधानसभा में जनसत्ता दल के कार्यकर्ता और राजा भैया के समर्थक उनका जोरदार स्वागत भी कर रहे हैं. आपको बताते चले कि कुंडा के विधायक राजा भैया लगातार छह बार से इस सीट से विधायक हैं. इस बार भी वह कुंडा विधानसभा से चुनावी मैदान में हैं.

Tags: Pratapgarh news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर