Assembly Banner 2021

राम मंदिर भूमि पूजन: राजा भैया का Tweet- आज के ऐतिहासिक दिन की रामभक्तों को बधाई

कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया

कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया

अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन पर प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raghuraj Pratap Singh) ने ट्वीट कर रामचरितमानस की चौपाई लिखकर अपनी खुशी का इजहार किया है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर भूमि पूजन (Ram Mandir Bhumi Poojan) को लेकर देश भर में लोगों में उमंग और भक्ति दिखाई पड़ रही है. तमाम दिग्गज नेता इस शुभ अवसर पर अपने-अपने ढंग से शुभकामनाएं दे रहे हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं. इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के दिग्गज बाहुबली कुंडा विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया (Raja Bhaiya) ने ट्वीट रामभक्तों को बधाई दी है. उन्होंने 5 अगस्त के दिन को ऐतिहासिक और अलौकिक करार दिया.

Youtube Video


बाहुबली विधायक राज भैया ने ट्वीट कर रामचरित मानस की चौपाई लिख कर अपनी खुशी का इजहार किया. उन्होंने लिखा है,



“जासु बिरह सोचत दिन राती।
रटहु निरंतर गुन गन पाती।।

रघुकुल तिलक सुजन सुखदाता।

आयउ कुसल देव मुनि त्राता।।

आज के ऐतिहासिक, अलौकिक दिन की सभी राम भक्तों को बधाई।”

चौपाई का भावार्थ है- जिनके विरह में आप दिन-रात सोचा करते हैं. जिनके गुण समूहों की पंक्तियों को आप निरंतर रटते रहते थे. वो ही रघुकुल के तिलक, देवताओं और मुनियों के रक्षक श्रीराम जी सकुशल आ गए हैं. बता दें कुंडा का विधायक राजा भैया खुद भी भगवान हनुमान की आराधना करते हैं. उनके बेती स्थित आवास पर हर मंगलवार और शनिवार को सुंदरकांड का भव्य आयोजन किया जाता है.



बता दें इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है, “ जय महादेव जय सिया-राम, जय राधे-कृष्ण जय हनुमान… भगवान शिव के कल्याण, श्रीराम के अभयत्व व श्रीकृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहें! आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरूषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सबकी भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेंगी.”
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज