Home /News /uttar-pradesh /

shivpal yadav says bihar people will decide about the news changes in future nodnc

बिहार की सियासी हलचल पर शिवपाल यादव बोले- जनता करेगी फैसला, सही हुआ या गलत

बिहार की सियासत पर शिवपाल यादव ने कहा नीतीश कुमार पुराने और सीनियर लीडर हैं.

बिहार की सियासत पर शिवपाल यादव ने कहा नीतीश कुमार पुराने और सीनियर लीडर हैं.

Pratapgarh News: बीजेपी के साथ चुनाव लड़ बहुमत हासिल करने वाली जेडीयू पार्टी के पलटी मारने वाले निर्णय पर उनका कहना था, यह फैसला सही है या गलत, इसका फैसला बिहार की जनता करेगी. इसका फैसला हम आप फैसला नही कर सकते है.

हाइलाइट्स

कहा, नीतीश कुमार पुराने और सीनियर लीडर हैं.
तेजस्वी यादव भी अब परिपक्व हो चुके हैं.

प्रतापगढ़. प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को प्रतापगढ़ में निजी कार्य्रकम में पहुंचे. इस दौरान प्रसपा के नेता शिवपाल सिंह यादव ने मीडिया से बातचीत की. इस मौके पर उन्होंने बिहार में हुए सियासी उलटफेर पर कहा कि नीतीश कुमार पुराने और सीनियर लीडर हैं. परिपक्व नेता हैं. वहीं, तेजस्वी यादव भी अब परिपक्व हो चुके हैं. अब वो सरकार बनाने जा रहे हैं.

शिवपाल यादव ने आगे कहा कि अब उन्होंने अपना बहुमत पूरा कर लिया है. वहां, पर सरकार बनाएंगे. वहीं, बीजेपी के साथ चुनाव लड़ बहुमत हासिल करने वाली जेडीयू पार्टी के पलटी मारने वाले निर्णय पर उनका कहना था, यह फैसला सही है या गलत, इसका फैसला बिहार की जनता करेगी. इसका फैसला हम आप फैसला नही कर सकते है.

2024 के लिए पार्टी मजबूत कर रहे हैं
2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर शिवपाल यादव ने कहा कि सभी पार्टियां अपने अपने स्तर पर तैयारी में लगी हुई है, हम भी अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं. संगठन को मजबूत किया जा रहा है, प्रदेश अध्यक्ष घोषित हो चुके हैं और जिला इकाई का पुनः गठन करके बूथ तक संगठन को ले जाएंगे. उनका कहना था कि 2024 की तैयारी जमीनी स्तर पर करेंगे.

अखिलेश के पत्र पर कसा तंज
किसी पार्टी के साथ गठबंधन के सवाल शिवपाल ने कहा, पर ये समय ही बताएगा, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. हमने पिछला चुनाव अखिलेश की पार्टी से लड़ा था लेकिन वो रख ही नही पाए और हमको स्वतंत्र कर दिया इसलिए हम स्वतंत्र हैं. हमको अखिलेश से कोई नाराजगी नही है, अब हमको स्वतंत्र कर दिया. मैं अपने दम पर हूं.

Tags: Pratapgarh news, Shivpal Yadav

अगली ख़बर